Hindenburg Report: हिंडनबर्ग की रिपोर्ट पर देश में सियासी चल बढ़ी हुई है. इसी बीच रविशंकर प्रसाद ने विपक्ष पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि विपक्ष हारने के बाद भारत को आर्थिक रूप से बर्बाद करने का षड्यंत्र कर रहे हैं. 


'यह बेबुनियाद हमला है'


हिंडनबर्ग रिसर्च की हालिया रिपोर्ट पर बीजेपी सांसद रविशंकर प्रसाद ने कहा, "भारत के लोगों द्वारा ठुकराए जाने के बाद, कांग्रेस पार्टी, उसके सहयोगियों और टूलकिट गिरोह ने मिलकर भारत में आर्थिक अराजकता और अस्थिरता लाने की साजिश रची है? हिंडनबर्ग रिपोर्ट शनिवार को जारी हुई है, रविवार को हल्ला मचता है ताकि सोमवार को पूरे कैपिटल मार्केट को अस्थिर कर दिया जाए...शेयरों के मामले में भी भारत एक सुरक्षित, स्थिर और आशाजनक बाजार है.


उन्होंने आगे कहा,' यह सुनिश्चित करना SEBI की कानूनी जिम्मेदारी है कि बाजार सुचारु रूप से चले...जब SEBI ने जुलाई में अपनी पूरी जांच पूरी करने के बाद, जो कि सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में की गई थी, हिंडनबर्ग के खिलाफ नोटिस जारी किया, तब अपने बचाव के पक्ष में कोई जवाब दिए बिना उन्होंने यह हमला किया है, यह बेबुनियाद हमला है.


'यह एक टूलकिट गैंग है'


रवि शंकर प्रसाद ने कहा, 'हिंडनबर्ग में  मुख्य निवेशक अमेरिकी बिजनेसमैन जॉर्ज सोरोस  है. ये एक टूलकिट गैंग हैं.  साजिश करके भारत की बढ़ती हुई  अर्थव्यवस्था को चोट पहुंचाने की कोशिश की जा रही है. शेयर मार्केट को अस्थिर करने की कोशिश है. सबने देखा है कि साजिश के तहत शनिवार के दिन ही ये रिपोर्ट सामने आई थी, जब मार्केट बंद होता है. इस रिपोर्ट के आने के बाद मार्केट में क्या हुआ है, आप सबने देखा है. 


कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा, 'कांग्रेस आखिर चाहती क्या है. क्या कांग्रेस ये चाहती है कि भारत में कोई निवेश ना हो. भारत के विकास को रोकने की साजिश की जा रही है. कांग्रेस भारत को आर्थिक रूप से कमजोर करना चाहती है.' उन्होंने आगे कहा, 'हम साफ तौर पर कहना चाहते हैं कि हम भारत को कमजोर नहीं होने देंगे.'