दिल्ली: महेंद्र पार्क इलाके में 29 साल के एक शख्स को चाकू से गोद-गोदकर मार देने की घटना सामने आयी है. घटना को इसलिए अंजाम दिया क्योंकि मृतक तेज़ आवाज में गाने बजाये हुए था. बतया जा रहा है कि सुशील नाम का शख्स अपने दो भाईयों के साथ बैठ तेज आवाज में गाने सुन रहा था जब मामला गर्मा गया.


पुलिस ने बताया कि घटना मंगलवार दोपहर 3 बजे की है जब घटना की जानकारी मिली, मौके पर पहुंच कर घायल सुशील और उसके भाई अनिल को बाबू जगजीवन अस्पताल में भर्ती कराया. बताया जा रहा है कि सुशील और अनिल गंभीर रूप से घायल हो गए थे जबकि सुनील ठीक है. घटना में सुशील की मौत हो गई तो वहीं अस्पताल में भर्ती अनिल की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है.


चाकू से गोद-गोदकर सुशील की हुई हत्या


पुलिस ने बताया कि सुशील अपने भाईयों के साथ अब्दुल सतार के घर तेज आवाज में गाने सुन रहे थे. अब्दुल ने उनसे आवाज कम करने को कहा लेकिन उन्होंने करने से मना कर दिया. और दोनों पक्षों में तू-तू मैं-मैं शुरू हो गई. देखते ही देखते मामला इतना बढ़ गया कि अब्दुल के चार बेटे और सुशील और उसके भाईयों में झड़प हो गई. जिसके बाद अब्दुल के बेटों ने सुशील और उसके भाईयों पर चाकू से वार कर दिया.


मृतक के खिलाफ कई क्रिमीनल केस दर्ज- पुलिस


बताया जा रहा है कि घटना में अब्दुल की पत्नी भी घायल हो गई जिनका इलाज बीजेआरएम अस्पताल में चल रहा है. सुशील के भाई सुनील के बयान पर अब्दुल समेत उसके चारों बेटे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. जिसके बाद अब्दुल और उसके दो बेटों को पुलिस ने गिरफ्तार किया. वहीं अन्य दो फरार है.


पुलिस ने बताया कि मृतक सुशील के खिलाफ कई क्रिमिनल मामले दर्ज है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और फरार आरोपियों की तलाश में जुटी है.


यह भी पढ़ें


दिल्ली में कोरोना के मामलों ने तोड़ा अबतक का रिकॉर्ड, पिछले 24 घंटे में आए 4800 से अधिक मामले


दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश के घर NCB ने रेड की, घर से ड्रग्स मिलने के बाद भेजा समन