Karwa Chauth: करवा चौथ को लेकर विवाहितों के बीच उत्साह देखने को तो मिलता ही है. लोग बाजार जाकर खुद के लिए सजावट की चीजें भी लेती है. इन्ही त्योहारों के बीच चोरी की भी घटना बढ़ जाती है. इसी बीच नार्थ दिल्ली पुलिस ने एक अजीबोगरीब चोर को गिरफ्तार किया है.


इस चोर ने एक हैरतअंगेज चोरी की वारदात को अंजाम दिया. दरअसल इस चोर ने सोना, चांदी हीरे जवाहरात नही बल्कि सदर बाजार इलाके से करवाचौथ में इस्तेमाल की जाने वाली 20 थाली चुरा ली अब ये शातिर चोर सलाखों के पीछे है.


कहां से चोरी हुई थालियां?


दरअसल दिल्ली के मंडावली के रहना वाला नरेश नाम का शख्स सदर बाजार में आया. वहां से उसने करवा चौथ की सजी हुई 20 थाली खरीदी और उन थालियों को पार्किंग में रख दिया. वहां से उन थालियों को किसी ने चोरी कर लिया. इसके बाद नरेश ने पुलिस को शिकायत दी. पुलिस ने FIR दर्ज कर जांच शुरू की. तमाम सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया जिसमें एक शख्स करवा चौथ की इन थालियों को चुराते हुए नजर आ गया.


जांच में क्या पता चला?


जांच में पुलिस को पता चला कि वो शातिर चोर बाइक से आया था. चोरी की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया. पुलिस ने 3 घंटे के अंदर चोरी की इस वारदात को सुलझा लिया. पुलिस ने नवनीत नाम के चोर को गिरफ्तार कर लिया और चोरी की गई करवा चौथ की 20 थाली भी बरामद कर ली. 


आरोपी की नोएडा में है ग्रॉसरी शॉप


पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने आरोपी ने बताया कि उसकी नोएडा में एक ग्रॉसरी शॉप है. वह अपनी शॉप के लिए कुछ सामान खरीदने के लिए सदर बाजार गया था. लेकिन जब उसकी नजर इतनी सुंदर करवा चौथ की थालियों के बंडल पर पड़ी तो उसके मन मे लालच आ गया. फिर जब उसने देखा कि आसपास कोई नहीं है तो मौका देखकर उसने सजी हुई करवा चौथ की थालियों को चुरा लिया. थालियों को चुराने के बाद उस जगह से फरार हो गया. फिलहाल अब करवा चौथ की थालियों का चोर सलाखों के पीछे है.


ये भी पढ़ें:सुप्रीम कोर्ट ने पटाखों को लेकर दिया आदेश, जानिए आतिशबाजी को लेकर क्या नियम हैं?


Delhi News: NGT ने दिल्ली सरकार पर लगाया 900 करोड़ का जुर्माना, ठोस कचरे का निपटान न किए जाने से हुआ नाराज