नई दिल्ली: ये वो आखिरी तस्वीर है जो श्रीदेवी के दुनिया को अलविदा कहने से पहले उनके इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई. इस तस्वीर में उनके साथ उनके पति बोनी कपूर, छोटी बेटी बेटी खुशी कपूर के अलावा चंद और लोग नज़र आ रहे हैं. एक बात तो साफ है कि उनके चेहरे पर दिल की इतनी गंभीर बीमारी का कोई नामो-निशान तक नहीं है.


आपको बता दें कि श्रीदेवी अपनी तस्वीरों में कभी कैप्शन नहीं डालती थीं यानी वो तस्वीरें पोस्ट करने के दौरान उनके साथ कुछ लिखती नहीं थीं. ये तस्वीर भी कोई अपवाद साबित नहीं हुई और इसमें भी उन्होंने कोई कैप्शन नहीं डाला. लेकिन तस्वीर ऐहसासों से भरपूर है.


इसे लिखे जाने तक इस तस्वीर को 79,900 लाइक्स और और 11,200 कमेंट्स मिल हैं. उनके फॉलोअर्स ने तस्वीर पर 'आप बहुत जल्दी चली गईं और इसे देखकर ऐसा बिल्कुल नहीं लग रहा कि आप दुनिया को अलविदा कहने वाली हैं' जैसे कमेंट्स किए हैं.


दिल के दौरे से हुआ 54 साल की श्रदेवी का निधन


आपको बात दें कि फिल्म ‘हिम्मतवाला’, ‘सदमा’, ‘नगीना’, ‘कर्मा’, ‘मिस्टर इंडिया’, ‘चांदनी’, ‘निगाहें’ और ‘लाडला’ जैसी सुपरहिट फिल्में दे चुकी बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी ने 54 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. श्रीदेवी ने शनिवार देर रात दुबई में आखिरी सांसें लीं. भांजे की शादी के लिए दुबई पहुंची श्रीदेवी को अचानक हार्ट अटैक आया और उन्हें बचाया नहीं जा सकता. ये खबर सुनकर फैंस सहित पूरा बॉलीवुड सदमे में है.


यह भी पढ़ें-


शोक में डूबा बॉलीवुड, जानें प्रियंका चोपड़ा, सुष्मिता सेन और सिद्धार्थ मल्होत्रा सहित बड़े सितारों ने क्या कहा 


54 की उम्र में श्रीदेवी ने दुनिया को कहा अलविदा, यहां देखें उनकी आखिरी तस्वीरें


सिर्फ हिंदी ही नहीं तमिल, तेलुगू और मलयालम की भी स्टार थीं श्रीदेवी