जयपुर: राजस्थान में सोमवार को कोरोना वायरस संक्रमण से 4 और मौत होने के बाद राज्य में इस घातक वायरस से मरने वालों की संख्या 75 हो गई है. वहीं 123 नये मामले आने से राज्य में कोरोना वायरस संक्रमितों की कुल संख्या 3,000 को पार हो गई है. अधिकारियों ने बताया कि जयपुर में 4 और संक्रमितों की मौत हुई है. इससे जयपुर में कोरोना वायरस संक्रमण से मरने वालों का आंकड़ा 44 हो गया है. वहीं पूरे राज्य में कोविड-19 मृतकों की संख्या बढ़कर 75 हो गई.


अधिकारियों का कहना है कि ज्यादातर मामलों में रोगी किसी ना किसी अन्य गंभीर बीमारी से भी पीड़ित थे. वहीं राज्य में अब तक कोरोना वायरस संक्रमण के 123 नये मामले आए जिनमें जयपुर में 12, जोधपुर में 73, चित्तौड़गढ़ में 19, पाली में 11 व कोटा के 3 नये मामले शामिल हैं. इससे राज्य में अब तक मिले संक्रमितों की कुल संख्या 3,009 और जयपुर में संक्रमितों की संख्या 1,005 हो गई है. राजस्थान में कोरोना वायरस संक्रमण के कुल मामलों में दो इतालवी नागरिकों के साथ-साथ 61 वे लोग भी हैं जिन्हें ईरान से लाकर जोधपुर और जैसलमेर में सेना के आरोग्य केंद्रों में ठहराया गया.


राज्यभर में 22 मार्च से लॉकडाउन है और अनेक थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू लगा हुआ है. आपको बता दें, देश में कोरोना संक्रमितों का आकड़ा 42 हज़ार के पार जा पहुंचा है. जबकि 1373 लोगों की कोरोना के चलते मौत हो गई है.


ये भी पढ़े.


Coronavirus: देश में पिछले 24 घंटों में 72 लोगों की मौत, 42 हजार से ज्यादा हुए संक्रमित मरीज | राज्यवार आंकड़े


श्रमिकों से किराया लेने पर सोनिया ने मोदी सरकार को घेरा, कहा- अब कांग्रेस की इकाईयां उठाएंगी खर्चा