नई दिल्लीः देश के कई हिस्सों में लोगों को कोरोना महामारी के साथ ही बरसात से भी जूझना पड़ रहा है. असम और बिहार में बारिश के कारण उफान पर आई नदियों का पानी निचले इलाके में फैलने से कई लोग प्रभावित हुए हैं. वहीं बारिश के पानी के कारण तेज बहाव के चलते तेलंगाना में एक महिला की मौत हो गई है.


बारिश से उफान पर मुसी नदी


दरअसल तेलंगाना में लगातार हो रही बारिश को कारण यादाद्री भुवनगिरि जिले में मुसी नदी का पानी काफी उफान पर है. जिसके कारण परिवहन प्रणाली काफी बूरी तरह प्रभावित हुई है. राज्य में दो दिनों से लगातार हुई बारिश के कारण नलगोंडा जिले, देवरकोंडा निर्वाचन क्षेत्र, चिंतापल्ली मंडल और किस्तरामपल्ली गांव के बाढ़ की चपेट में आ गए हैं.


मृतक महिला की हुई पहचान


ताजा मामले में पुलिस ने बताया कि तेलंगाना के नलगोंडा जिले में भारी बारिश के बाद पानी के तेज बहाव में फंसने के बाद ऑटो में सवार एक महिला की जान चली गई. पुलिस के अनुसार, मृतक महिला की पहचान रामुलम्मा के रूप में हुई है.


देवरकोंडा के पुलिस अधीक्षक (डीएसपी) टी आनंद रेड्डी के साथ हुई एएनआई की बातचीत में उन्होंने बताया कि “एक ऑटो पानी के तेज बहाव में फंस गया था. उस ऑटो में यात्रा कर रही एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई.”


इसे भी देखेंः
CAA-NRC के विरोध में देश विरोधी बयान देने के आरोपी शरजील इमाम के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने फाइल की चार्जशीट


Exclusive: सीएम नीतीश ने स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव की जमकर लगाई क्लास, कहा- काम करना है तो करें नहीं तो...