कोलकाताः पश्चिम बंगाल कांग्रेस प्रमुख अधीर रंजन चौधरी ने बृहस्पतिवार को कहा कि जो लोग तृणमूल कांग्रेस में समस्या का सामना कर रहे हैं वे मूल कांग्रेस पार्टी में लौट आएं. राज्य के मंत्री और तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुवेंदु अधिकारी पार्टी के बैनर के बिना पूर्वी और पश्चिमी मिदनापुर जिलों में जनसभाएं कर रहे हैं. इसके बाद चौधरी की यह टिप्पणी आई है.


चौधरी की यह टिप्पणी अहम है क्योंकि बंगाल की सत्ता से अरसे पहले बाहर होने वाली कांग्रेस 2021 के विधानसभा चुनाव की तैयारी कर रही है. पश्चिम बंगाल कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर पेज पर चौधरी ने याद दिलाया कि तृणमूल कांग्रेस का जन्म कांग्रेस पार्टी से ही हुआ है.


लोकसभा में कांग्रेस संसदीय दल के नेता ने कहा, " तृणमूल की कोई राजनीतिक पहचान नहीं है. अगर कोई तृणमूल में समस्या का सामना कर रहा है तो कांग्रेस पार्टी के दरवाजे उसके लिए खुले हैं."


बता दें कि पश्चिम बंगाल में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं, लेकिन उससे पहले ही ममता बनर्जी के खेमे में बगावत की सुगबुगाहट नज़र आ रही है. तृणमूल कांग्रेस के लोकप्रिय नेता और परिवहन मंत्री शुभेंदु अधिकारी ने बगावती तेवर दिखाते हुए नंदीग्राम दिवस पर टीएमसी से अलग रैली की. अपनी रैली में उन्होंने भारत माता की जय के नारे भी लगाए. माना जा रहा है कि चुनावी मौसम में शुभेंदु सीएम ममता को झटका दे सकते हैं.



इसे भी पढ़ेंः
Coronavirus: दुनियाभर में एक दिन में पहली बार 6.38 लाख कोरोना केस आए, अबतक करीब 13 लाख की मौत



अमेरिकी सिंगर मैरी मिलबेन ने दीवाली की शुभकामनाओं के लिये गाया ‘ओम जय जगदीश हरे..’ वीडियो वायरल, देखें वीडियो