तमिलनाडु में कमल हासन की पार्टी मक्कल निधि मय्यम (एमएनएम) के कोषाध्यक्ष चंद्रशेखरन की संपत्तियों पर आयकर विभाग के छापे पड़े हैं. वह तिरुपुर में अनिता हेल्थ केयर और अनिता टेक्सोट कंपनी के चेयरमैन हैं.  इसके साथ ही, चंद्रशेखरन, कमल हासन के साथ राजकमल फ्रंटियर्स कंपनी के डायरेक्टर भी हैं.


गौरतलब है कि फिल्मी दुनिया से राजनीति में आए कमल हासन फरवरी 2018 के फरवरी में मक्कल निधि मैय्यम के नाम से पॉलिटिकल पार्टी लांच की थी. उनकी पार्टी इस बार तमिलनाडु विधानसभा का चुनाव लड़ रही है. एमएनएम चीफ कमल हासन कोयंबटूर दक्षिण विधानसभा सीट से चुनावी मैदान में उतरे हैं. इसको लेकर उन्होंने सोमवार को नामांकन दाखिल किया. छह अप्रैल को तमिलनाडु विधानसभा का चुनाव होने जा रहा है.


साल 2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान भी कमल हासन की मक्कल निधि मैय्यम चुनावी मैदान में थी. उस वक्त एमएनएम को करीब 3.75 फीसदी वोट मिले थे. इस बार के विधानसभा चुनाव में कमल हासन की पार्टी तीन दलों के साथ गठबंधन कर चुनावी मैदान में उतरी है. गठबंधन का अपना अलग मुख्यमंत्री उम्मीदवार है.


एमएनएम तमिलनाडु की 234 मे से 154 सीटों पर चुनाव लड़ रही है जबकि बाकी की 80 सीटों पर उसके दो सहयोगी आर. सरथकुमार की अगुवाई वाली अखिल भारतीय समथुवा मक्कल काची (एआईएएमके) और टी. आर. परविंदर की नेतृत्व वाली इंदिया जनानायगा काची चालीस-चालीस सीट पर लड़ेगी.


ये भी पढ़ें: तमिलनाडु चुनाव: इस सीट से मैदान में उतरेंगे MNM चीफ कमल हासन, हुआ एलान