नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में बेशक दिल्ली पुलिस यह दावा कर रही है कि सुरक्षा चाक-चौबंद है, लेकिन इसके बावजूद मनचले बीच सड़क पर महिला के साथ अभद्र व्यवहार करने से बाज नहीं आ रहे हैं. सबसे बड़ी बात यह है कि जिस महिला के साथ यह घटना घटी है, वह एक टीवी एक्ट्रेस है, जो अपने पति के साथ कार में सवार होकर रोहिणी स्थित अपने घर लौट रही थी.


यह वारदात आधी रात के बाद की है, जब वैगनआर कार में सवार 4 मनचलों ने न केवल उनकी गाड़ी को बीच सड़क में रुकवा दिया, बल्कि काफी दूर(कुछ किलोमीटर) तक उनका पीछा भी किया और फिर पति-पत्नी को गंदी गंदी गालियां दी और उन्हें धमकी भी दी. पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज करने के बाद चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.


क्या है मामला?


पुलिस के अनुसार यह घटना 31 जनवरी और 1 फरवरी की दरमियानी रात की है टीवी एक्ट्रेस रूप नगर स्थित अपने मामा के यहां एक फैमिली फंक्शन में गई हुई थीं. एक्ट्रेस के पति भी उनके साथ थे रात लगभग 2:00 बजे पति पत्नी कार में सवार होकर प्रशांत विहार इलाके में स्थित अपने घर लौट रहे थे. जब ये लोग रोहिणी इलाके में पहुंचे तो, अचानक से एक वैगनआर कार उनके कार के आगे आकर रुक गई. इन लोगों ने हॉर्न दिया ताकि साइड मिल सके, लेकिन वैगन-आर में सवार मनचलों ने हॉर्न को अनसुना कर दिया और फिर गाड़ी से बाहर निकलकर बदतमीजी करने लगे.


किसी तरीके से ये अपनी कार को वहां से निकाल कर आगे बढ़ गए. लेकिन चारों युवक वहां से जाने के बजाय उनका पीछा करने लगे. एक्ट्रेस और उनके पति ने कोशिश की किसी तरीके से सुरक्षित अपने घर पहुंच जाएं और कोई उनका घर न देखें, लेकिन जब उन्हें ज्ञात हुआ कि वैगनआर में सवार चारों युवक लगातार पीछा किए जा रहे हैं, तो वे अपने अपार्टमेंट की सोसाइटी के बाहर पहुंचे. सोसाइटी का गेट ऑटोमेटिक है, इसलिए उसे खोलने में थोड़ा समय लगा और इसी दौरान वैगनआर चारों युवकों ने उनकी गाड़ी के पास आकर अपनी कार को रोका और उससे बाहर निकल कर पति पत्नी के साथ गाली गलौज करने लगे. उन्हें धमकी देने लगे.


इसी बीच अपार्टमेंट का गार्ड भी वहां आ गया एक्ट्रेस काफी ज्यादा डर गई और उन्होंने मामले की जानकारी पुलिस को भी दी पुलिस की पीसीआर वैन भी वहां पहुंच गया.पीसीआर वैन भी मौके पर पहुंच गई. चारों युवक मौके पर ही थे, उन्हें पकड़ लिया गया. पुलिस ने इस संबंध में प्रशांत विहार थाना में एफआईआर दर्ज करने के बाद चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों की पहचान आशीष कपूर, चिराग, कशिश मदान और उसके भाई आशीष मदान के रूप में की गई है. पुलिस का कहना है कि चारों शराब के नशे में थे.


लोकसभा में किसानों की मौत पर बोली सरकार, पुलिस और कानून-व्यवस्था राज्य का विषय, केन्द्र ने उठाए आवश्यक कदम