Inderjit Nikku: पंजाबी गायक इंद्रजीत निक्कू (Inderjit Nikku) अपने परिवार के साथ अमृतसर में श्री हरिमंदिर साहिब (Sri Harmandir Sahib) में मथा टेकने पहुंचे. बीते दिनों कंट्रोवर्सी वीडियो (Controversy Video) के वायरल होने के बाद निक्कू की काफी निंदा होते दिखी थी. दरअसल, इस वीडियो में निक्कू एक संत से मदद मांगते दिखाई दिए साथ ही अपनी आर्थिक हालात का जिक्र भी करते सुनाई दिए थे. 


निक्कू के इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों ने उनका विरोध किया था. हालांकि, गुरु साहिबान के आर्शीवाद के बाद उन्हें प्यार भी मिलते दिखा. निक्कू के वायरल वीडियो में वो संत से कहते सुनाई पड़े हैं कि, वो बुरी तरह कर्ज में डूबे हुए हैं और उन्हें इंडस्ट्री में काम नहीं मिल रहा जिसके चलते वो मानसिक तनाव से जूझ रहे हैं. 


मुझे पूरे विश्व से प्यार मिल रहा- निक्कू


वहीं, अब उन्होंने इस कंट्रोवर्सी विडियो के वायरल होने के बाद अमृतसर में श्री हरिमंदिर साहिब में मथा टेका. निक्कू अपने परिवार संग मथा टेकने पहुंचे. उन्होंने इस दौरान मीडिया से बात करते हुए कहा कि, "मेरा समर्थन कर रहे लोगों का मैं शुक्रिया करता हूं और अपनी गलती भी मानता हूं." उन्होंने कहा, "भटका हुआ व्यक्ति मंजिल पर पहुंच ही जाता है. मुझे पूरे विश्व से प्यार मिल रहा है. लोग मुझे फोन कर मदद देने की बात कर रहे हैं."


दिलजीत दोसांज ने किया फोन- निक्कू


निक्कू ने आगे कहा, "बाबा नानक से बड़ा कोई नहीं है. ये जो कुछ भी हुआ है इसके बाद पूरी इंडस्ट्री मेरे साथ जुड़ गई. अगर ये नहीं होता तो शायद मेरा कोई दुख नहीं जान पाता." निकु आगे बोले, "भगवान हर जगह है. आज मुझे जितना पयार मिल रहा है वो शायद न मिलता." उन्होंने बताया, वीडियो वायरल होने के बाद मुझे सबसे पहले दिलजीत दोसांज का फोन आया और अपनी फिल्म में गीत गाने के लिए कहा फिर गिपी गरेवाल ने भी फोन कर मुझे काम देने के बात की.


यह भी पढ़ें.


Iran Law: ईरान में क्रूरता की हदें पार, 13 साल बाद मां से मिली 19 साल की बेटी, लेकिन अगले ही पल उसके हाथों दिला दी फांसी


China vs Taiwan: चीनी ड्रोन ने फिर से की ताइवान की सीमा में घुसपैठ की कोशिश, सेना ने गोलीबारी कर लौटाया