नई दिल्ली: मोदी सरकार के चार साल पूरे होने के मौके पर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को बधाई दी है. अमित शाह ने कहा कि बीजेपी ने सर्वाधिक परिश्रम और 15 घंटे काम करने वाला प्रधानमंत्री दिया है. अमित शाह ने मोदी सरकार की योजनाओं का भरपूर बखान किया. उन्होंने कहा कि 30 साल में पहली बार किसी पार्टी को बहुमत मिला और हम जनता से किए वादे पर खरे उतरे हैं.


कड़े फैसले लेने वाली सरकार है मोदी सरकार


अमित शाह ने कहा कि हमने भ्रष्टाचार विहीन और कड़े फैसले लेने वाली सरकार दी है. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार गांव और किसानों का हित सोचने वाली सरकार है. मोदी सरकार के सत्ता में आने के बाद देश में बड़ा परिवर्तन हुआ. उन्होंने कहा कि लोग कहते थे कि ये सरकार किसानों की होगी या उद्योगपतियों की, हम दोनों ही मोर्चे पर खरे उतरे हैं. शहर हो या गांव, हमने ये सिद्ध किया है कि हमने दोनों ही जगह अच्छा काम किया है.





बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि पहले अखबारों में 12 लाख करोड़ के घोटाले की खबरें पढ़ने को मिलती थीं लेकिन अब अखबारों में विकास की खबरें हैं. नरेन्द्र मोदी ने पॉलिसी पैरालिसिस से निकालकर पॉलिसी ड्रिवेन किया है. शाह ने कहा कि मोदी की विकास यात्रा में देश के 20 राज्य जुड़ गए हैं. आज देश के 70 फीसदी भूभाग पर बीजेपी का शासन है. उन्होंने कहा कि मोदी ने ये साबित किया कि दुनिया के सभी देशों से दोस्ती भी की जा सकती है और साथ ही अपने हितों की रक्षा भी की जा सकती है.


हर घर बिजली पहुंचाना हमारा लक्ष्य-शाह


इसके साथ ही अमित शाह ने मोदी सरकार की महत्वाकांक्षी योजनाओं की उपलब्धियां गिनाई. उन्होंने कहा कि उज्जवला योजना के तहत महिलाओं को फ्री में गैस कनेक्शन दिया गया. इसके साथ देश के सभी गांवों तक बिजली पहुंचाई गई. उन्होंने कहा कि सौभाग्य योजना के तहत हर एक घर में बिजली पहुंचाने का हमारा लक्ष्य है.


यह भी पढ़ें-


ओडिशा: सरकार के चार साल पूरे होने पर आज कटक में रैली को संबोधित करेंगे पीएम मोदी

आज मोदी सरकार के 4 साल पूरे: BJP गिनाएगी उपलब्धियां, कांग्रेस मनाएगी 'विश्वासघात दिवस'

IN DEPTH: क्या अमेरिका को लेकर टूट गया मोदी सरकार का भ्रम?

आंकड़ों के जरिए समझिए: बेरोजगार होते मनरेगा मजदूरों से लेकर किसानों तक का हाल बेहाल

मोदी सरकार के चार साल में बॉर्डर पर 280 जवान शहीद, बेराजगारी को लेकर युवाओं में गुस्सा