Sanjay Raut On Rahul Gandhi: कांग्रेस नेता राहुल गांधी का वीर सावरकर पर दिए बयान के बाद शिवसेना व कांग्रेस आमने-सामने आते दिख रही है. शिवसेना सांसद संजय राउत ने चेतावनी देते हुए साफ शब्दों में कहा कि इस तरह बयानों से महाविकास अघाड़ी गठबंधन मुश्किल में आ सकता है. 


संजय राउत ने राहुल गांधी के दिए बयान पर कहा कि, देश जवाहर लाल नेहरू की भूमि है. पूरा देश स्वतंत्रता आंदोलन में अपना बलिदान देने वाले हर नेता, वार सावरकर से लेकर सुभाष चंद्र बोसस, पंडित जवाहर लाल नेहरू, महात्मा गांधी का दिल से सम्मान और आदर करता है. उन्होंने अपनी बात पर और जोर देते हुए कहा कि, पंडित जवाहर लाल नेहरू ने देश के लिए बहुत कुछ किया है जिसे भुलाया नहीं जा सकता और ये देश उनकी भूमि है. 


वीर सावरकर को अपना आदर्श मानती शिवसेना- संजय राउत


राउत ने आगे कहा कि, जवाहरलाल नेहरू ने देश के विकास के लिए बहुत काम किया है. नेहरू अपना योगदान नहीं देते तो देश आज पाकिस्तान की तरह होता. उन्होंने ये भी कहा कि, वीर सावरकर को शिवसेना अपना आदर्श मानती है और उन पर इस तरह की टिप्पणी से महाविकास अघाड़ी गठबंधन में दरार आ सकती है.


कांग्रेस वैचारिक बहस चाहती- नाना पटोले


वहीं, वीर सावरकर पर दिए अपने बयान के बाद बचे बवाल के बावजूद राहुल गांधी अपने शब्दों को वापस लेने को तैयार नहीं हैं. महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले ने इस मामले पर बात करते हुए कहा कि जो लोग राहुल गांधी की इस मामले पर आलोचना कर रहे हैं उनसे पूछा जाना चाहिए कि सावरकर को अंग्रेजों से 60 रुपये पेंशन क्यों मिलती थी? उन्होंने कहा कांग्रेस इस मामले पर वैचारिक बहस चाहती है.


यह भी पढ़ें.


Shraddha Murder Case: पुलिस को एक थ्योरी पर यकीन नहीं, खोपड़ी तलाश रहीं कई टीमें, स्टेटस रिपोर्ट में जानिए अबतक क्या हुआ