यूएनः भारत को लेकर झूठी कहानी गढ़ी जाने पर संयुक्त राष्ट्र में भारत के स्थायी प्रतिनिधि सैयद अकबरुद्दीन पाकिस्तान को जमकर लताड़ लगाई. संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद में एक खुली बहस में उन्होंने कहा कि आप भारत को लेकर जो झूठ फैला रहे हैं उसे यहां कोई मानने वाला नहीं है. संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद में एक डिबेट के दौरान अकबरुद्दीन ने कहा कि पाकिस्तान लगातार झूठ और प्रोपगैंडा फैला रहा है.


बहस के दौरान अकबरुद्दीन ने कहा कि पाकिस्तान को ऐसी हरकतों से बाज आना चाहिए. सैयद अकबरुद्दीन ने कहा, "पाकिस्तान को मेरी ओर से सलाह ये है कि उन्हें अपने झूठ फैलाने से बाज आना चाहिए. उनके झूठ को दुनिया में कहीं जगह नहीं मिल रही है. हालांकि, अब देर हो चुकी है."


बता दें कि हाल ही में पाकिस्तानी प्रधनमंत्री इमरान खान ने अपने ट्विटर हैंडल से मॉब हिंसा का एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में भीड़ एक व्यक्ति को पीट रहा था. इमरान खान ने इसे भारतीय वीडियो बताया था.


जब इस वीडियो की पड़ताल की गई तो वह बांग्लादेश का निकला. सच सामने आने के बाद इमरान खान ने अपने ट्विटर से वीडियो को हटा लिया था. इमरान खान की ओर से इस ट्वीट किए गए वीडियो के बाद जमकर उनकी आलोचना हुई थी.


हैदराबादः तिरंगा यात्रा निकालकर CAA-NRC और NPR का विरोध करेंगे असदुद्दीन ओवैसी