India vs Pakistan: टी20 वर्ल्ड कप में आज भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले को लेकर देश भर में जोश तो है, लेकिन बॉलीवुड जगत भी कम उत्साहित नहीं है. अभिनेत्री श्रद्धा कपूर भी आज शाम को होने वाले मैच को लेकर काफी जोश में हैं और इस मैच को पूरे परिवार के साथ घर पर मिलकर देखने वाली हैं. एबीपी न्यूज़ से एक एक्सक्लूसिव बातचीत करते हुए श्रद्धा कपूर ने बताया कि वो न सिर्फ इस मैच को पूरे परिवार के साथ बैठकर देखेंगी, बल्कि वे इंडिया की जीत के लिए भी पूरे उत्साह के साथ चियर करेंगी.


भारत-पाक मैच का बेसब्री से इंतजार


श्रद्धा कपूर ने इस खास बातचीत के दौरान कहा कि उन्होंने कभी असल जिंदगी में क्रिकेट तो नहीं खेली है, मगर आम तौर पर क्रिकेट और क्रिकेट देखने में उन्हें काफी दिलचस्पी रही है. उन्होंने कहा कि हरेक एक क्रिकेट-प्रेमी की तरह उन्हें भी भारत-पाक मैच का बेसब्री से इंतजार रहता है. उल्लेखनीय है कि भारत ने पाकिस्तान से वनडे और टी20 दोनों फॉर्मैट के वर्ल्ड कप मुकाबले में पिछले 12 मैचों में लगातार हराया है और तीन साल बाद आज भारत-पाक के बीच एक बार से मुकाबला होने जा रहा है. श्रद्धा ने कहा, "मुझे उम्मीद है कि भारत आज भी पूरे दमखम के साथ मैच खेलेगा और आज एक बार फिर से भारत पाकिस्तान को हराने में कामयाब होगा."


बॉलर वरुण चक्रवर्ती से काफी उम्मीदें


श्रद्धा कपूर ने एक सवाल के जवाब में कहा कि उन्हें बतौर क्रिकेटर विराट कोहली और रोहित शर्मा बेहद पसंद हैं, मगर उन्हें उभरते हुए स्पिन बॉलर वरुण चक्रवर्ती से काफी उम्मीदें हैं. श्रद्धा कपूर को लगता है कि अगर आज वरुण को मैच में खेलने का मौका मिला तो वो जरूर अपनी बॉलिंग से प्रभावित करेंगे और टीम में एक अहम भूमिका निभाएंगे.


श्रद्धा कपूर ने यह जानकारी दी कि उनके एक्टर पिता शक्ति कपूर न सिर्फ क्रिकेट में बहुत रुचि रखते हैं, बल्कि स्कूल या कॉलेज के दिनों में उनके पापा टीम के कप्तान भी हुआ करते थे! श्रद्धा ने कहा, "अगर मेरे पापा एक एक्टर नहीं होते तो वो जरूर एक क्रिकेटर होते." श्रद्धा ने बताया कि उनके एक्टर भाई सिद्धांत कपूर भी क्रिकेट में बहुत दिलचस्पी लेते हैं और आज आज शूटिंग नहीं होने के चलते वो पूरे परिवार के साथ भारत-पाकिस्तान मैच का लुत्फ उठाएंगी.


गौरतलब है कि आज मुम्बई में बुकिंग.कॉम की ओर से मुम्बई के एक पांच सितारा होटल में क्रिकेट से जुड़े कार्यक्रम में श्रद्धा कपूर खास मेहमान के तौर पर पहुंची थीं. 

 

भारत-पाक मैच के मद्देनजर आज मुम्बई में सांताक्रूज स्थित ग्रैड हयात होटल में प्रेसिडेंशियल सूइट को एक क्रिकेट स्टेडियम और पविलियन में परिवर्तित किया गया है. इस सुइट को मैच देखने के लिए बुक करानेवाले चार लोगों के परिवार से श्रद्धा कपूर ने खास मुलाकात भी की और उनके साथ तस्वीरें भी खिंचवाईं.

 

उल्लेखनीय है कि इस इवेंट के दौरान श्रद्धा कपूर ने 2007 में टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान को हराकर भारत द्वारा जीती गई वर्ल्ड कप की ट्रॉफी के साथ भी पोज किया. कुछ देर के लिए होटल की पिच पर श्रद्धा ने हंसते हुए बैट और बॉल पर भी हाथ आजमाया.

Cruise Drugs Case: आर्यन खान मामले में प्राइम विटनेस का बड़ा खुलासा- NCB ने खाली कागज पर जबरन कराए हस्ताक्षर


Ind vs Pak T20 WC: भारत-पाक महामुकाबले में इस पिच का होगा इस्तेमाल, सामने आई तस्वीर