नई दिल्ली: अमेरिका में कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. वहां हजारों लोगों की अब तक जानें जा चुकी हैं. जिनमें एक भारतीय समाचार एजेंसी के पूर्व पत्रकार ब्रह्म कांचिभोटला भी शामिल हैं. कई लोकल मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक उनकी कोरोना वायरस के चलते मौत हो गई है. वहीं अब उनके निधर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने श्रद्धांजलि अर्पित की है.


पीएम मोदी ने ट्विटर पर लिखा, "भारतीय-अमेरिकी पत्रकार श्री ब्रह्म कंचिभोटला के निधन से गहरा दुख हुआ. उन्हें उनके बेहतरीन काम के साथ भारत और अमरीका को करीब लाने के प्रयासों के लिए याद किया जाएगा. उनके परिवार ओर मित्रों के लिए संवेदनाएं. ओम शांति."





समाचार एजेंसी यूनाइटेड न्यूज़ ऑफ़ इंडिया में अपनी सेवाएं देने वाले जाने माने भारतीय-अमेरिकी पत्रकार ब्रह्म कंचिभोटला का सोमवार रात न्यूयॉर्क के एक अस्पताल में निधन हो गया. कोरोना वायरस की वजह से न्यूयॉर्क में ही सबसे ज्यादा जानें गई हैं.


वहीं अमेरिका में कोरोना का कहर थमता नजर नहीं आ रहा है. अमेरिका में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या चार लाख को पार कर गई है. अमेरिका में इस वक्त कुल 4,00,335 लोग कोरोना वायरस के मरीज हैं. वहीं अमेरिका में यह वायरस अभी तक 12,841 लोगों की जान ले चुका है. अकेले न्यूयॉर्क में ही कोरोना वायरस के 1,42,384 शिकार हैं. न्यूयॉर्क में अभी तक कोरोना वायरस के चलते 5,489 मौत हुई हैं.


ये भी पढ़ें


सोनिया गांधी के सुझाव पर NBA का विरोध, सरकारी विज्ञापन पर रोक लगाने के लिए पीएम मोदी को लिखा था पत्र
Coronavirus: चीन ने 76 दिनों बाद वुहान से हटाया लॉकडाउन, यहीं से पूरी दुनिया में फैला था जानलेवा वायरस