Two Terrorists Killed: जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में लाइन ऑफ कंट्रोल (LoC) के पास सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच रविवार को मुठभेड़ हुई. इस एनकाउंटर में भारतीय सेना (Indian Army) और जम्मू-कश्मीर पुलिस (जम्मू-कश्मीर पुलिस ) को बड़ी सफलता हाथ लगी है. सेना और पुलिस ने मिलकर कुपवाड़ा के माछिल इलाके के टेकरी नार में नियंत्रण रेखा (LoC) के पास दो आतंकवादियों को मार गिराया. पुलिस ने बताया कि इन अज्ञात आतंकवादियों के कब्जे से उन्होंने कई हथियार और गोला-बारूद भी बरामद किए हैं. 


मारे गए आतंकियों की शिनाख्त की जा रही है. इनके पास से दो एके 47 राइफल, दो पिस्तौल और चार हथगोले बरामद हुए हैं. कश्मीर जोन पुलिस ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. बता दें कि, बीते दिन यानी 24 सितंबर को पुलवामा (Pulwama) के खरपोरा रत्नीपोरा में आतंकवादियों ने दो बाहरी मजदूरों पर फायरिंग कर दी थी. 


आतंकवादियों के निशाने पर मजदूर 


जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया कि मजदूरों की पहचान शमशाद पुत्र इस्लाम शेख और फैजान कादरी पुत्र फैयाज कादरी, निवासी बाट्या जिला बिहार के रूप में हुई थी. जम्मू कश्मीर में हाल ही में प्रवासी मजदूरों पर हमलों की घटनाएं बढ़ गई हैं. इस महीने की शुरुआत में भी आतंकवादियों ने एक मजदूर को निशाना बनाया था. 


जम्मू कश्मीर में बढ़ाया गया तलाशी अभियान


मजूदरों की गोली मारकर हत्या मामले के बाद से यहां आतंकवादियों की तलाश तेज कर दी गई है. दस दिन पहले भी सुरक्षाबलों ने जम्मू-कश्मीर में श्रीनगर के नौगाम थाना क्षेत्र में दो आतंकवादी ढेर किए थे. इस बार फिर से सेना और पुलिस की टीम को बड़ी सफलता हाथ लगी है. 


ये भी पढ़ें: 


ULFA Militant: असम में उल्फा का आतंकी हथियारों समेत गिरफ्तार, सेना और पुलिस का ज्वाइंट ऑपरेशन


Odisha: आयकर अधिकारी ने ज्वैलर से मांगी 30 लाख रुपये की रिश्वत, CBI ने रंगेहाथों पकड़ा