हैदराबाद. सऊदी अरब के जेद्दा शहर में रहने वाले एक भारतीय नागरिक के साथ पाकिस्तानी नागरिक ने मारपीट की है. हैदराबाद की रहने वालीं खतीजा बेगम के अनुसार जेद्दा में रहने वाले उनके बेटे पर पाकिस्तानी नागरिक ने 15 जुलाई हमला किया था, जहां वह एक कंपनी में काम करता है.


15 जुलाई की रिपोर्टों के अनुसार, उस पर एक पाकिस्तानी नागरिक ने हमला किया था. उसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. फिर बताया गया कि वह रिकवर हो रहा है. लेकिन फिर से पिछले 10 दिनों से वह अपने परिवार के सदस्यों के साथ संपर्क में नहीं हैं.


तेलंगाना के हैदराबाद में रहने वाली उनकी मां खतीजा बेगम ने कहा है कि हम नहीं जानते कि वह अभी कैसा है. मैं सरकार से प्रार्थना करती हूं कि वह उसे वापस लाने में हमारी मदद करे.


खतीजा बेगम ने कहा कि "मेरा बेटा, शेख सादिक जेद्दा में एक गोदाम में काम करता है. 15 जुलाई को पाकिस्तानी नागरिक के हमले में वह घायल हो गया. इसके बाद उसे इलाज के लिए जेद्दा स्थित किंग फहद जनरल अस्पताल में भर्ती कराया गया था"


खतीजा के अनुसार, उनके बेटे की कंपनी के मैनेजर ने बताया था कि उसकी स्थिति गंभीर है और वह वेंटिलेटर सपोर्ट पर है. पिछले 10 दिन से संपर्क नहीं होने से अब उसकी स्थिति का पता नहीं है. उन्होंने दूतावास के अधिकारियों से उनके बेटे की वास्तविक स्थिति का पता करके अवगत कराने का अनुरोध किया है.


यह भी पढ़ें-


कोरोना अपडेट: 24 घंटे में आए करीब एक लाख नए केस, 16वें दिन भी एक हज़ार से ज्यादा मौत, अबतक 52 लाख संक्रमित


दुनियाभर में कोरोना से 9.50 लाख लोगों की मौत, कुल तीन करोड़ संक्रमितों में से 2.20 करोड़ हुए ठीक