Indian Cricketer Prithvi Shaw: मुंबई में भारतीय क्रिकेटर पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) के साथ सेल्फी (Selfie) लेने को लेकर जमकर बवाल कट गया. सेल्फी लेने गए दो लोगों ने पृथ्वी शॉ के दोस्त (आशीष यादव) की कार पर हमला कर दिया जिसके बाद शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामले को दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.


दरअसल, क्रिकेटर पृथ्वी शॉ सहारा स्टार होटल मुंबई (5 स्टार होटल) में थे जब आरोपी सना गिल और शोबित ठाकुर क्रिकेटर पृथ्वी के पास सेल्फी लेने पहुंचे. आशीष यादव ने पुलिस को दिए अपने बयान में बताय, दोनों आरोपियों ने पृथवी शो के साथ सेल्फी ली. इसके बाद दोनों ने एक बार फिर सेल्फी लेने के लिए क्रिकेटर को कहा जिसके लिए उन्होंने मना कर दिया. पृथ्वी शॉ के मना करने के बाद होटल के मैनेजर ने दोनों आरोपियों को बाहर निकाल दिया. आरोपी इस बात से आगबबूला हो गए और कुछ देर बाद होटल से निकली पृथ्वी की कार को फॉलो किया.


आरोपियों ने बैट लिया और...- आशीष यादव


आशीष यादव ने बताया, पृथ्वी शॉ की कार जब जोगेश्वरी लिंक रोड लोटस के पेट्रोल पंप के पास पहुंची तो उसी समय उन्होंने गाड़ी को सामने से रोक दिया. इसके बाद आरोपियों ने बैट से गाड़ी के शीशों पर हमला किया. इस दौरान गाड़ी में भारतीय क्रिकेटर पृथ्वी शॉ मौजूद नहीं थे. कार में आशीष यादव, ड्राइनर और एक अन्य साथ मौजूद थे. पृथ्वी होटल से किसी और गाड़ी में बैठकर घर के लिए रवाना हुए थे. आशीष यादव ने बताया कि गाड़ी का शीशा तोड़ने के बाद हमने देखा कि एक सफेद रंग की कार और तीन बाइक हमारा पीछा कर रहे थे. 


50 हजार की भी की मांग


आरोप ये भी है, आरोपियों ने पृथ्वी के दोस्त को धमकी भी दी थी कि अगर मामले को दबाना है तो वो उन्हें 50 हज़ार रुपये दे नहीं तो झूठे मामले में उसे फसा देंगे. इस हादसे के बाद पृथ्वी का दोस्त टूटी कांच की गाड़ी लेकर ओशिवारा पुलिस स्टेशन पहुंचा और उसकी शिकायत के आधार पर पुलिस ने सना गिल और शोबित ठाकूर के ख़िलाफ़ मामला दर्ज करवाया. एक अधिकारी ने बताया को पुलिस ने IPC की धारा 384,143, 148,149, 427,504, और 506, के तहत मामला दर्ज किया.


यह भी पढ़ें.


Joe Biden FBI Probe: एफबीआई ने ली डेलावेयर यूनिवर्सिटी की तलाशी, जो बाइडेन सीक्रेट डॉक्यूमेंट्स मामले में जांच, जानें पूरा मामला