Anju Nasrullah Love Story: राजस्थान के भिवाड़ी की रहने वाली अंजू एक बार फिर सुर्खियों में छायी हुईं हैं. जहां अपने पाकिस्तानी प्रेमी नसरुल्ला के खातिर वो अपने बच्चे और पति को छोड़कर पाकिस्तान चली गई थी. एक निजी चैनल से बातचीत में अंजू ने बड़ा खुलासा किया है. इस दौरान अंजू ने बताया कि अब वह पाकिस्तान नहीं जाएंगी, बल्कि पाकिस्तान से उनका प्रेमी नसरुल्लाह भारत आएगा. 


हालांकि, इससे पहले भिवाड़ी की रहने वाली अंजू अपने प्रेमी नसरुल्ला से सगाई करने के लिए पाकिस्तान चली गई थी. मगर, कुछ महीनों बाद ही अंजू वापस आ गई थी. फिलहाल, वो भारत में ही रही हैं. इस दौरान अंजू ने बताया कि अभी नसरुल्लाह को वीजा नहीं मिला है, लेकिन अंजू ने जानकारी देते हुए कहा कि जल्द ही नसरुल्लाह को भारत का वीजा मिल जाएगा.


अब नहीं जाऊंगी पाकिस्तान- अंजू


वहीं, अंजू और नसरुल्लाह का एक जॉइंट फेसबुक अकाउंट है जिसका नाम है ANJU News Dir. है. जहां रविवार (15 सितंबर) की शाम को अंजू फेसबुक लाइव भी आईं थीं. इस दौरान अंजू ने बताया कि अब वो पाकिस्तान नहीं जाएंगी. बताते चलें कि बीते साल 21 जुलाई 2023 को अपने पति से झूठ बोलकर टूरिस्ट वीजा पर बाघा बॉर्डर के जरिए पाकिस्तान पहुंच गई थीं.


कौन हैं अंजू जिन्होंने पाकिस्तानी दोस्त से लगाया दिल?


राजस्थान के भिवाड़ी की रहने वाली अंजू अपने पति और बच्चों के साथ रही थीं. इस बीच अंजू की मुलाकात फेसबुक पर पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के निवासी नसरुल्लाह से दोस्ती हो गई थी.  नसरुल्लाह खैबर पख्तूनख्वा के डीर जिले का रहने वाला है. जहां पर दोनों के बीच बातचीत हुई और धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई. इन दोनों के बीच सबसे बड़ी रुकावट भारत और पाकिस्तान के बीच दशकों से जारी दुश्मनी थी. इस कारण दोनों देश एक दूसरे के नागरिकों को बड़ी मुश्लिक से वीजा जारी करते हैं


अंजू झूठ बोलकर गई थी पाकिस्तान 


जिसके बाद अंजू ने अपने पति को अपनी सहेली से मिलने जयपुर के बहाने घर से निकली थीं. फिर वो  टूरिस्ट वीजा पर पाकिस्तान गई थीं. वहां जाकर नसरुल्लाह के साथ लगभग 5 महीने तक रुकी थीं. इस दौरान पाकिस्तान जाकर अंजू ने अपना धर्म परिवर्तन कर फातिमा नाम रख लिया था, जिसके बाद नसरुल्लाह से निकाह कर लिया था.


यह भी पढ़ें: डोनाल्ड ट्रंप पर फिर हमला, एफबीआई ने बताया- 'हत्या का प्रयास', एक गिरफ्तार