IndiGo Flight Bomb Threat: दिल्ली से वाराणसी जा रही इंडिगो फ्लाइट को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. इसके तुरंत बाद इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे से वाराणसी के लिए उड़ान भरने वाले विमान को रनवे पर रोक दिया गया और सभी यात्रियों को तुरंत इससे सुरक्षित निकाल लिया गया है.


विमान को सुबह 5:04 बजे दिल्ली के T2 टर्मिनल से बनारस के लिए टेकऑफ करना था, लेकिन बम की सूचना मिलने के बाद यात्रियों को निकालकर फ्लाइट को जांच के लिए एयरपोर्ट के आइसोलेशन बे में ले जाया गया. मौक पर बम स्क्वायड टीम और CISF को बुलाया गया. फ्लाइट की जांच करने के बाद अधिकारियों ने कहा कि ये अफवाह है. 


टिशू पेपर में लिखा था बम
सीआईएसएफ के अधिकारी ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए बताया कि इंडिगो फ्लाइट में एक टिशू पेपर पर बम लिखा हुआ मिला. इसके बाद मामले को लेकर जांच की गई तो सामने आया कि ऐसा कुछ नहीं है. 



वहीं इस बीच इंडिगो फ्लाइट से यात्रियों को निकालने का एक वीडियो सामने आया है. 





इंडिगो फ्लाइट से कैसे लोग बाहर आए
इंडिगो फ्लाइट (IndiGo Flight) से यात्रियों के निकलने के सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि लोग इमरजेंसी गेट से निकल रहे हैं. इसमें दिख रहा है कि यात्रियों को विमान से जल्दी-जल्दी निकाला जा रहा है. इस जल्दबाजी में तो कुछ लोग खिड़की से भी बाहर आते हुए दिख रहे हैं. 









एयर इंडिया की फ्लाइट में भी टिशू पेपर पर लिखा मिला था बम
हाल ही में दिल्ली एयरपोर्ट पर एयर इंडिया की फ्लाइट के शौचालय में भी एक टिशू पेपर पर बम लिखा हुआ मिला था. सुरक्षा एजेंसियों ने इसकी जांच की तो सामने आया कि बम होने की सूचना अफवाह है. 


ये भी पढ़ें- Bomb Threat: नॉर्थ ब्लॉक के बाद दिल्ली के कॉलेज को मिली धमकी, लेडी श्री राम में आया बम से उड़ाने का कॉल