दिल्ली: लोगों के बीच अपने सस्ते किराए के लिए मशहूर इंडिगो के स्टाफ ने दिल्ली एयरपोर्ट पर एक पैसेंजर से मारपीट की. इस मारपीट का एक वीडियो भी सामने आया है. मामले के तूल पकड़ने के बाद एयरलाइन ने माफी मांगी है और हिंसा करने वाले स्टाफ को बर्खास्त कर दिया है.


दिल्ली एयरपोर्ट पर इंडिगो एयरलाइंस के ग्राउंड स्टाफ का एक यात्री के साथ मारपीट का वीडियो सामने आया है. ये वीडियो 15 अक्टूबर का है जिसमें टार्मैक पर बस का इंतजार कर रहे राजीव कतियाल के साथ पहले इंडिगो के ग्राउंड स्टाफ की बहस हुई. बहस के बाद मारपीट की नौबत आ गई.


इंडिगो के ग्राउंड स्टाफ ने टार्मैक पर ही राजीव कतियाल की जमकर पिटाई कर दी. इंडिगो के ही एक और कर्मचारी मोंटी कालरा ने मारपीट का वीडियो बना लिया. पुलिस के मुताबिक ये एक झगड़ा था. इसे लेकर पहले पीसीआर में कॉल किया गया था लेकिन बाद में आपस में मामला सुलझा लिया गया.


इंडिगो ने मामले पर यात्री राजीव कतियाल से माफी मांगी है और कहा है कि मारपीट करने वाले कर्मचारी को नौकरी से निकाल दिया गया है. केंद्रीय विमान मंत्री जयंत सिन्हा ने ट्वीट कर घटना की निंदा की है. सिन्हा ने कहा कि मंत्रालय ने इंडिगो से कल तक रिपोर्ट देने के लिए कहा है.


जयंत सिन्हा ने पीड़ित राजीव से पुलिस में शिकायत करने के लिए भी कहा है. उन्होंने कहा है कि जिस कर्मचारी को वीडियो बनाने की वजह से निकाला गया है उससे वे खुद मिलेंगे.