इंदौर: कोरोना वायरस के कारण मध्य प्रदेश के इंदौर में हालात बिगड़ते जा रहे हैं. बुधवार की रात तक कोरोना संक्रमण के 12 नए मामले आने से इंदौर में पॉजिटिव मरीजों की संख्या 75 हो गई है. वहीं कोरोना संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आए एक शख्स की पहचान के लिए गई स्वास्थ्य कर्मियों की टीम पर इंदौर के टाट पट्टी बाखल इलाके में पथराव किया गया.


इसको लेकर जिला कलेक्टर मनीष सिंह ने बताया कि टाटपट्टी बाखल में हुए घटनाक्रम के संबंध में चार व्यक्तियों के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम 1980 के तहत सख्त कार्रवाई की गई है.


जारी आदेश के तहत मोहम्मद मुस्तफा, मोहम्मद गुलरेज, सोयब उर्फ शोभी और मज्जू उर्फ मजीद के खिलाफ रासुका के तहत कार्रवाई की गई है. सिंह ने चारों आरोपियों को राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम 1980 के तहत इंदौर से निकालते हुए केंद्रीय जेल रीवा में रखने के आदेश जारी किए हैं.


क्या था पूरा मामला


इंदौर के छतरीपुरा थाना इलाके में जब डॉक्टर्स की टीम तहसीलदार और पुलिसकर्मियों के साथ मरीजों की जांच करने के लिए पहुंची तो उसी समय वहां के रहवासियों ने डॉक्टर्स की टीम पर हमला कर दिया और पथराव कर दिया.


पत्थरों के साथ ही लाठी-डंडे और पाइप से पिटाई भी कर दी. इस दौरान डॉक्टर्स की टीम को सैंकड़ों की संख्या में भीड़ दौड़ाते हुए भी नजर आई.अचानक हुए इस हमले में दो महिला डॉक्टर घायल हो गईं. बताया जा रहा है कि दोनों महिला स्वास्थ्य कर्मियों के पांव में पत्थर से चोट लगी है. उन्होंने तहसीलदार की गाड़ी के पीछे छिपकर जान बचाई. पत्थरों से हमला करने वालों ने बैरिकेड भी तोड़ दिया.


ये भी पढ़ें-


पीएम मोदी ने प्रिंस चार्ल्स से पूछी खैरियत, जर्मन चांसलर एंजेला मर्केल से भी की चर्चा

COVID-19: टेस्टिंग प्रोटोकॉल बदलने की तैयारी में सरकार, क्लस्टर आधारित टेस्टिंग को मिल सकती है मंजूरी