इंदौर: इंदौर में नाबालिग लड़कियों का यौन शोषण करने आरोपी प्यारे मियां की संपत्ति आज पिर प्रशासन का बुलडोजर चला. प्रशासन की तरफ से लगातार मियां के आशियाने गिराए जा रहे हैं. नगर निगम और जिला प्रशासन ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए मियां का एक और ठिकाने को तोड़ा है. इस दौरान वहां से कई कीमती शराब की बोतलें और कई आपत्तिजनक चीजें भी बरामद हुई हैं.


प्यारे मियां ने अय्याशी के लिए कई ठिकाने बनाए हुए थे पहले भोपास में उसके अड्डों को तोड़ा गया था. आज इंदौर में ये कार्रवाई की गई है.





इस मामले को खुलासा तब हुआ था जब रातीबड़ थाना क्षेत्र में नशे की हालत में पांच लड़कियां मिली थीं. 14 से 17 साल की इन लड़कियों को चाइल्ड लाइन को सौंपा गया था. काउंसिलिंग के दौरान इन लड़कियां ने हकीकत का खुलासा कर दिया था. इसमें कई रसूखदार लोगों के नाम सामने आए.


मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी इस मामले को गंभीरता से लिया था और कहा था कि इससे जुड़े लोगों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा. उसके बाद प्यारे मियां के कई आलीशान भवनों को तोड़ा गया था, साथ ही उसकी अधिमान्यता रद्द कर दी गई थी और उसे सरकारी आवास का आवंटन रद्द कर दिया गया था.