इंदौर: कोरोना वायरस के कारण मध्य प्रदेश के इंदौर में हालात बिगड़ते जा रहे हैं. बुधवार की रात तक कोरोना संक्रमण के 12 नए मामले आने से इंदौर में पॉजिटिव मरीजों की संख्या 75 हो गई है. इसी के साथ मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों की कुल संख्या 98  हो गई है. वहीं कल कोरोना संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आए एक शख्स की पहचान के लिए गई स्वास्थ्य कर्मियों की टीम पर इंदौर के टाट पट्टी बाखल इलाके में पथराव किया गया.


इंदौर के छतरीपुरा थाना इलाके में जब डॉक्टर्स की टीम तहसीलदार और पुलिसकर्मियों के साथ मरीजों की जांच करने के लिए पहुंची तो उसी समय वहां के रहवासियों ने डॉक्टर्स की टीम पर हमला कर दिया और पथराव कर दिया. पत्थरों के साथ ही लाठी-डंडे और पाइप से पिटाई भी कर दी. इस दौरान डॉक्टर्स की टीम को सैंकड़ों की संख्या में भीड़ दौड़ाते हुए भी नजर आई.


अचानक हुए इस हमले में दो महिला डॉक्टर घायल हो गईं. बताया जा रहा है कि दोनों महिला स्वास्थ्य कर्मियों के पांव में पत्थर से चोट लगी है. उन्होंने तहसीलदार की गाड़ी के पीछे छिपकर जान बचाई. पत्थरों से हमला करने वालों ने बैरिकेड भी तोड़ दिया. इंदौर के एडिशनल एसपी राजेश व्यास ने बताया कि छतरीपुरा इलाके में मामले में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज  कर ली गई है.


भी पढ़ें-


अमेरिका में कोरोना से मरने वालों की संख्या 5000 के पार, 24 घंटे में एक हजार से ज्यादा लोगों की मौत


Coronavirus: विंबलडन का आयोजन नहीं होगा, दूसरे विश्व युद्ध के बाद पहली बार रद्द हुआ ग्रैंड स्लैम