नई दिल्ली: मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में अनोखे डांस स्टाइल से ट्रैफिक मैनेज करते हुए ट्रैफ़िक सिपाही रंजीत सिंह ने सभी का दिल जीत लिया था. सोशल मीडिया पर उनका वीडियो जमकर वायरल हुआ था. इसके बाद उन्हें डांसिंग कॉप के नाम से बुलाया जाने लगा था औऱ वो काफी मशहूर हुए थे. लेकिन डांसिंग कॉप के रूप में मशहूर रंजीत सिंह ने सोमवार को एक ऑटोरिक्शा ड्राइवर को बुरी तरह पीट दिया. इस घटना का वीडियो वायरल हो गया है.


चश्मदीदों के मुताबिक एमजी रोड स्थित हाईकोर्ट तिराहे पर एक ऑटो ड्राइवर गलत दिशा से अपना वाहन लेकर आ गया. वहां तैनात यातायात पुलिस आरक्षक रंजीत सिंह ने उसे रोका और बातचीत के दौरान उसके साथ मारपीट शुरू कर दी. घटना का वीडियो वायरल होते ही सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने सिंह की जमकर आलोचना करनी शुरू कर दी.



वहीं, सिंह ने मामले में ऑटो चालक की गलती बताते हुए कहा कि वह यातायात नियम तोड़ते हुए बेहद लापरवाही से वाहन चला रहा था. रंजीत, माइकल जैक्सन की तरह 'मून वॉक' के लिये सोशल मीडिया पर खासे मशहूर हैं. हालांकि, इस डांस के दौरान उनके पैर किसी मंच पर नहीं बल्कि भीड़ भरे इंदौर शहर की बेहद व्यस्त सड़कों पर यातायात नियंत्रित करने के लिये थिरकते हैं.