इंदौर: शहर के बड़े शो रूम आनन्द ज्वेलर्स पर दिवाली की खरीदी के लिए बड़ी संख्या में भिड़ उमड़ी थी लेकिन अब परिणाम आते ही उन ग्राहकों में भय व्याप्त है जिन्होंने शहर के आनंद ज्वेलर्स से स्वर्ण आभूषणों की खरीदी की थी. दरअसल हाल ही में इंदौर के आनंद ज्वेलर्स के 20 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव आये हैं, जिसके बाद अब स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन ऐसे ग्राहकों के नाम पते जुटाकर उनका कोविड टेस्ट कराने के प्रयासों में जुटा है.


वहीं गुरुवार को आनंद ज्वेलर मामले में एक नई जानकारी सामने आई है जिसके तहत 71 सैम्पल की जांच में कुल 31 लोग कोरोना पॉजिटिव आए हैं. लिहाजा इंदौर में जिला कलेक्टर मनीष सिंह के निर्देश पर आज एडीएम अजय देव शर्मा, स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन की टीम आनंद ज्वेलर्स को सेनेटाइजेशन के चलते 7 दिन के लिए बंद करने के लिए प्रबंधन को निर्देश दिये.


फिलहाल आनंद ज्वेलर्स बन्द किया जा चुका है वहीं एडीएम अजय देव शर्मा ने कहा कि हो सकता है शहर के अन्य बड़े शो रूम्स पर भी रैंडमली जांच की जा सकती है. वहीं उन्होंने ये भी बताया कि ज्वेलरी शोरूम पर सेंट्रलाइज्ड एसी होता है जिसके चलते कोरोना का प्रभाव अधिक संभावित रहता है लिहाजा, स्वास्थ्य विभाग अलर्ट पर है.