इंदौर: एक निजी अस्पताल के डॉक्टर के बाद एमवाय अस्पताल की एक महिला जूनियर डॉक्टर की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है वह एमवाय अस्पताल के गायनिक विभाग की पीजी सैकेंड ईयर की छात्रा है. महिला जूनियर डॉक्टर की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद एमवाय अस्पताल के डॉक्टर और स्टाफ में हडकंप मच गया. फिलहाल जूनियर डॉक्टर की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उसके संपर्क में आए करीब 20 लोगों की स्वास्थ्य विभाग खोज कर रहा है.


नहीं थम रहा है कोरोना का कहर


बता दें कि कोरोना वायरस के कारण मध्य प्रदेश के इंदौर में हालात बिगड़ते जा रहे हैं. बुधवार की रात तक कोरोना संक्रमण के 12 नए मामले आने से इंदौर में पॉजिटिव मरीजों की संख्या 75 हो गई है. इसी के साथ मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों की कुल संख्या 98 हो गई है.


स्वास्थ्य कर्मियों के साथ की गई मारपीट


इंदौर के छतरीपुरा थाना इलाके में जब डॉक्टर्स की टीम तहसीलदार और पुलिसकर्मियों के साथ मरीजों की जांच करने के लिए पहुंची तो उसी समय वहां के रहवासियों ने डॉक्टर्स की टीम पर हमला कर दिया और पथराव कर दिया. पत्थरों के साथ ही लाठी-डंडे और पाइप से पिटाई भी कर दी. इस दौरान डॉक्टर्स की टीम को सैंकड़ों की संख्या में भीड़ दौड़ाते हुए भी नजर आई.


अचानक हुए इस हमले में दो महिला डॉक्टर घायल हो गईं. बताया जा रहा है कि दोनों महिला स्वास्थ्य कर्मियों के पांव में पत्थर से चोट लगी है. उन्होंने तहसीलदार की गाड़ी के पीछे छिपकर जान बचाई. पत्थरों से हमला करने वालों ने बैरिकेड भी तोड़ दिया. इंदौर के एडिशनल एसपी राजेश व्यास ने बताया कि छतरीपुरा इलाके में मामले में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है.


ये भी पढ़ें-


WHO ने प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ की, कोरोना संकट के दौरान उठाए कदमों को बताया बेहतरीन


इंदौरः हेल्थ स्टाफ पर हमला करने वालों के खिलाफ मामला दर्ज, ABP न्यूज ने दिखाई थी खबर