LAW College Advertisment: इंदौर के लॉ कॉलेज का एक विज्ञापन सोशल मीडिया पर लोगों के बीच चर्चा का केंद्र बना हुआ है. इस विज्ञापन को लेकर लोग कई तरह की बातें भी कर रहे हैं. इस लॉ कॉलेज ने एक अखबार के पहले पन्ने पर एक विज्ञापन छपवाया है. इस विज्ञापन में एक तरफ अक्षय कुमार की मूवी जॉली एलएलबी 2 की तस्वीर और दूसरे तरफ अमेरिकन सीरीज सूट के हीरो हार्वे स्पेक्टर की तस्वीर छपी थी.

 

काफी अजीब है विज्ञापन का कैप्शन
अक्षय कुमार ने हिंदी फिल्म जॉली एलएलबी 2 में एक वकील के किरदार को निभाया था. इस विज्ञापन का कैप्शन काफी अजीब दिया गया है. इसके कैप्शन में दोनों तरफ के तस्वीरों को तुलना करते हुए लिखा था कि " आप क्या बनना चाहते हैं,यह आपकी मर्जी है"


क्या कहता है विज्ञापन
बता दें कि यह फुल पेज विज्ञापन इंदौर इंस्टीट्यूट ऑफ लॉ का है. इसमें लिखे हुए टेक्सट को पढ़ने के लिए  दो किरदारों की तस्वीरें  हैं, "आप हार्वे स्पेक्टर या जगदीश्वर मिश्रा हो सकते हैं, पसंद आपकी है". हार्वे स्पेक्टर को अमेरिकन सीरीज 'सूट' से काफी पहचान मिली थी. उस सीरीज में वह एक महंगे वकील का किरदार निभाए थे. जबकि, जगदीश्वर मिश्रा लखनऊ के एक स्ट्रगलर वकील हैं, जो एक अनुभवी और चालाक वकील के खिलाफ कानूनी लड़ाई लड़ने की हिम्मत करते हैं और उनसे वह केस जीत भी जाते हैं.


 

क्या कमेंट कर रहे हैं लोग
लॉ कॉलेज के इस विज्ञापन को लोग सोशल मीडिया पर डाल कर कई तरह के कमेंट कर रहे हैं. एक ट्विटर यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा कि " मुझे भी अपने अंदर इंदौर के इस लॉ कॉलेज के जैसा कॉन्फिडेंस चाहिए"
एक यूजर्स ने भी इस विज्ञापन पर कमेंट करते हुए कहा कि भारत में केस लड़कर जीतना है तो जगदीश्वर मिश्रा जैसा ही वकील बनना पड़ेगा, लगता है इंदौर वालों ने जॉली एलएलबी 2 नहीं देखी है.




पहले भी विज्ञापन को लेकर विवाद में पड़ चुके हैं
बॉलीवुड में खिलाड़ी के नाम से मशहूर अक्षय कुमार हाल ही में एक गाड़ी के विज्ञापन को लेकर विवादों में पड़ गए थे. उस विज्ञापन पर लोगों ने कड़ी आपत्ति जताते हुए कहा था कि अक्षय कुमार का यह विज्ञापन दहेज प्रथा को बढ़ावा देता है.