मध्य प्रदेश: इंदौर से एक ऐसी घटना सामने आई है, जो शोले फिल्म की याद दिलाती है. दरअसल, फ़िल्म शोले के प्रसिद्ध सीन मौसी मेरी शादी बसंती से करवा दो, हर कोई उस सीन में धर्मेंद्र के पानी की टंकी पर चढ़कर प्यार के लिए मन्नतें करते देखना पसंद भी करता है. लेकिन असल जिंदगी में बदलते दौर के साथ बहुत कुछ बदल गया है, इंदौर की ताजा घटना तो ये ही बताने के लिए काफी है.


दरअसल, इंदौर के परदेशीपुरा थाना क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की पर प्यार का जुनून इस कदर हावी हो गया कि वो जिस लड़के से प्यार करती है उसी से शादी की जिद में जमीन से करीब 40 से 50 फिट ऊंचे सड़क पर लगे विज्ञापन के बोर्ड पर जा बैठी और अपने प्रेमी को बुलाने की जिद करने लगी. लड़की के इस दीवानेपन को देख मौके पर यातायात बिगड़ने लगा और लोगों की भीड़ इकट्ठा होने लगी. तब पुलिस मौके पर पहुंची और करीब 45 मिनट की समझाइश के बाद युवती सहर्ष उतरने को तैयार हो गई.






जानकारी के मुताबिक, इंदौर के परदेशीपुरा थाना क्षेत्र में लड़का और लड़की दोनों रहते हैं और लड़की को हाल ही में पता चला कि उसके घरवाले उसकी शादी कहीं और करने जा रहे हैं, जिसके बाद लड़की और उसके परिवार के बीच कहा सुनी भी हो गई. वहीं प्रेमी से भी लड़की का इस बात को लेकर तनाव बढ़ गया. लिहाजा, लड़की ने आव देखा ना ताव और सीधे परदेशीपुरा स्थित एम.आर.4 के मार्ग विज्ञापन के बोर्ड पर चढ़ गई.


रविवार रात को लड़की उसी बोर्ड पर चढ़कर लड़के को फोन लगा रही थी और आखिर में मौके पर परदेशीपुरा पुलिस पहुंच गई और काफी देर तक पुलिस की तरफ से लड़की को समझाइश दी गई तब आखिरकार वह मान गई. इसके बाद लड़की को थाने लाया गया और उसकी काउंसिलिंग भी की गई. वहीं लड़की ने इस बात की भी हामी भरी कि वो अब इस तरह की कोई कवायद नहीं करेगी. इधर, लड़की के परिजनों को थाने बुलाया गया और फिर उसे परिजनों को सौंपा गया.