हैदराबाद: हैदराबाद में अंतरजातीय विवाह के विरोध में पिता ने दिनदहाड़े बेटी दामाद पर हमला किया. लड़की का नाम माधवी और लड़के का नाम संदीप है. फिलहाल युवक युवती दोनों अस्पताल में भर्ती हैं, जहां लड़के की हालत गंभीर है. यह पूरी घटना पास में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई. दोनों ने 12 सितंबर को ही अंतरजातीय शादी की थी. लड़की का पिता मनोहरा शेट्टी शादी से नाराज था. इसी नाराजगी में कल उसने इस हमले को अंजाम दिया. हमला करने वाला मनोहरा शेट्टी फरार है.


सीसीटीवी लड़का लड़की बाइक पर बैठे नजर आ रहे हैं. इसी दौरान एक बाइक सवार आया और अपने बैग से हंसिए जैसा हथियार निकाल कर बाइक पर बैठे लड़के पर हमला कर दिया. लड़की बीच बचाव करने आई तो आदमी ने उस पर भी हमला कर दिया. लोग भी बीच बचाव करने आए लेकिन उन्हें भी इस आदमी ने हथियार से डरा दिया. जानकारी के मुताबिक संदीप एससी समुदाय से है तो है वहीं माधवी ओबीसी समुदाय से है.


पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. एसीपी विजय कुमार ने बताया, ''बुधवार को दोपहर तीन बजे के करीब हमला करने वाले शख्स ने युवक संदीप को फोन किया और कहा कि उसे अपनी बेटी की बहुत याद आ रही है. उसने नसंदीप से बेटी को एसआर नगर में एक ऑटोमोबाइल शोरूम के पास बुलाया. यहां उसने एक धारदार हथियार से दोनों पर हमला कर दिया.''