नई दिल्ली: रामरहीम की सबसे बड़ी राजदार हनीप्रीत से पुलिस जल्द से जल्द सभी राज उगलवाने की कोशिश में है. हरियाणा पुलिस सच जानने के लिए हनीप्रीत का नार्को टेस्ट करवा सकती है, इसके लिए पुलिस कोर्ट में अर्जी दायर करने पर विचार कर रही है. पुलिस का मानना है कि हनीप्रीत से कई अहम सुराग मिल सकते हैं और अभी वो कई बातें छुपा रही है.


आज हनीप्रीत को पंचकूला से बठिंडा ले गयी पुलिस
पुलिस हनीप्रीत और उसकी साथी सुखदीप को पंचकूला से बठिंडा लेकर जा रही है. पुलिस उन सभी लोगों पर भी शिंकजा कसने की तैयारी में है जिन्होंने हनीप्रीत को पनाह दी थी.


बठिंडा में पुलिस हनीप्रीत से उसके ठिकानों की निशानदेही करवाएगी. पुलिस पता लगाएगी कि जिस दौरान हनीप्रीत फरार थी वो कहां कहां रुकी. कहा जा रहा है कि हनीप्रीत बठिंडा में सुखदीप के घर रुकी थी.

आज सुबह पुलिस हनीप्रीत और उसकी साथी सुखदीप को पहले पंचकूला के सेक्टर 23 थाने से निकाल कर सेक्टर बीस ले गयी. इसके बाद सेक्टर बीस से भी पुलिस हनीप्रीत और सुखदीप को बस में बिठाकर बठिंडा की ओर निकली. रास्ते में संगरूर जिले के एक थाने में भी पुलिस रुकी.

मामले में जांच अधिकारी ममता सिंह ने एबीपी न्यूज़ से कहा है कि पूछताछ में हनीप्रीत से महत्वपूर्ण सुराग मिले हैं. जांच जारी है, जल्द ही हनीप्रीत की संलिप्तता के बारे में जानकारी दी जाएगी.


6 दिन की पुलिस रिमांड पर है हनीप्रीत
हनीप्रीत को कल पुलिस ने पंचकूला कोर्ट में पेश किया था. कोर्ट से पुलिस को छह दिन की रिमांड मिली है. 39 दिन से फरार हनीप्रीत मंगलवार को गिरफ्तार किया गया था. इससे पहले मीडिया में उसका इंटरव्यू आया था.


हनीप्रीत के वकील प्रदीप आर्या ने कहा, "पुलिस ने 14 दिन की रिमांड मांगी थी. हमने इसका विरोध किया. कोर्ट ने केवल 6 दिन की पुलिस रिमांड दी है. पुलिस ने रिमांड के लिए स्पेसिफिक कारण नहीं दिया.''