Arjun Tendulkar IPL Debut: आईपीएल में इस बार मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा. टीम ने लगातार अपने शुरुआती मुकाबलों में हार का सामना किया. अब मुंबई अपने बचे हुए मुकाबलों में नए खिलाड़ियों को मौका दे रही है और इसे लेकर कप्तान रोहित शर्मा कह चुके हैं कि वो अगले सीजन की तैयारी कर रहे हैं. लेकिन दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को अब तक मैदान में उतरने का मौका नहीं मिला है. जिसे लेकर फैंस की तरफ से अलग-अलग रिएक्शन सामने आ रहे हैं. 


कार्टून में क्या दिखा?
कार्टूनिस्ट इरफान ने भी अर्जुन तेंदुलकर को मौका नहीं मिलने पर एक कार्टून बनाया है. जिसमें इस बात को दर्शाया गया है कि सचिन के टीम के साथ होने के बावजूद कैसे उनके बेटे अर्जुन को मौका नहीं मिल पाया है. कार्टून में ऊपर लिखा है कि, आईपीएल - मुंबई इंडियंस टीम में अर्जुन तेंदुलकर डेब्यू नहीं कर पाए. इसके ठीक नीचे एक कार बनी है, जिसके पीछे बेबी ऑन बोर्ड का साइन बना हुआ है. वहीं कार में बैठा शख्स को 'आइला' कहते हुए दिखाया गया है, जो सचिन तेंदुलकर के लिए इस्तेमाल किया जाता है. 


रोहित शर्मा ने दिए संकेत 
मुंबई इंडियंस का सफर आखिरी मैच के बाद आईपीएल में खत्म हो जाएगा. टीम का आखिरी मैच 21 मई को दिल्ली के खिलाफ खेला जाना है. कहा जा रहा है कि इस मैच में अर्जुन तेंदुलकर डेब्यू कर सकते हैं. खुद कप्तान रोहित शर्मा ने भी इसके संकेत दिए हैं. उन्होंने हैदराबाद के साथ मैच के दौरान कहा था कि, आखिरी मैच में भी कुछ नए खिलाड़ियों को मौका दिया जाएगा. जिसके बाद फैंस अब इसी इंतजार में हैं कि मास्टर ब्लास्टर के बेटे कब मैदान पर उतरेंगे. 


Irfan Ka Cartoon: 'फ्रायर ब्रिगेड की जगह खरीद लेते हैं क्रेन,' इरफान ने दमकल विभाग को लेकर ली इस तरह चुटकी


Irfan Ka Cartoon: ताजमहल के 22 कमरों को दिखाने की भी कर ली थी बुकिंग! देखिए इरफान का कार्टून