Irfan Ka Cartoon: एबीपी न्यूज सी वोटर के सर्वे में ये जानने की कोशिश की गई है कि किसान आंदोलन के जारी रहने से बीजेपी को फायदा होगा या नुकसान. कृषि कानूनों की वापसी और सरकार की तरफ से किसानों के मुद्दों पर बनाई गई समिति के बावजूद किसान आंदोलन को वापस लेने के लिए तैयार नहीं है. देखिए इरफान का कार्टून. 


इरफान ने कार्टून में क्या दिखाया?


इरफान ने अपने कार्टून में लिखा, ''एबीपी न्यूज़-सी वोटर के सर्वे में 57 फीसदी लोग कहते हैं कि टिकैत के आंदोलन वापस न लेने से बीजेपी को लाभ नहीं होगा.'' इरफान ने कार्टून में दिखाया है कि ये बात सुनकर राकेश टिकैत काफी हैरान परेशान दिख रहे हैं. आप भी देखिए कार्टून.



सिंघु बॉर्डर पर हुई संयुक्त किसान मोर्चा की बैठक के बाद भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने बताया कि किसान आंदोलन जारी रहेगा, लेकिन अगर सरकार किसानों से बातचीत करना चाहती है तो सरकार से बातचीत के लिए एसकेएम की 5 सदस्य कमेटी बना दी गई है, जो सरकार से बातचीत करेगी. ये कमेटी जो भी निर्णय लेगी वह सर्वमान्य होगा.


 


राकेश टिकैत आंदोलन खत्न नहीं करना चाहते, इसका बीजेपी को फायदा होगा ?


हां -43
नहीं-57



इस सवाल के जवाब में 43 फीसदी लोगों ने माना कि इससे बीजेपी को फायदा होगा, वहीं 57 फीसदी लोगों ने माना कि इससे बीजेपी को फायदा नहीं होगा. 


यह भी पढ़ें-


Coronavirus Cases Today: देश में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 8 हजार 306 नए केस दर्ज, ओमिक्रोन से 21 लोग पॉजिटिव


UP Elections 2022: यूपी में सीएम के तौर पर किसे चुनना चाहती है जनता, कितने फीसदी लोग चाहते हैं बदलाव? जानिए