नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश में लखनऊ एनकाउंटर के बाद दिए गए कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के बयान पर घमासान छिड़ गया है. एक तरफ जहां बीजेपी ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है वहीं असदुद्दीन ओवैसी ने भी हमला बोल दिया है. दिग्विजय सिंह पर मुसलमानों को बदनाम करने का आरोप दोनों ने ही लगाया है.


देखें वीडियो : 



आईएस आतंकी सैफुल्लाह मारा गया तो राजनीति बयान भी आए


गौरतलब है कि एनकाउंटर के बाद जब संदिग्ध आईएस आतंकी सैफुल्लाह मारा गया तो राजनीति बयान भी आए थे. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने कहा था कि मुस्लिम नौजवानों को देश में न्याय नहीं मिल रहा है. यही कारण है कि वे आईएस(इस्लामिक स्टेट) जैसे संगठनों की तरफ आकर्षित हो रहे हैं.


स्वामी ने कहा कि दिग्विजय सिहं मुसलमानों को बदनाम कर रहे हैं


इस पर बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि दिग्विजय सिहं मुसलमानों को बदनाम कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि जब पिता ही कह रहे हैं कि उनका बेटा देशद्रोही है तो ऐसी बात नहीं होनी चाहिए. इसके साथ ही स्वामी ने कहा कि पूरे समुदाय से कांग्रेस नेता माफी मांगनी चाहिए.


यह भी पढ़ें :


सैफुल्लाह के मारे जाने के बाद अब 'बॉस' जीएम खान की तलाश, दिल्ली में आतंकी अलर्ट !


लखनऊ एनकाउंटर: संसद में बोले राजनाथ, ‘सैफुल्लाह के पिता पर हम सबको नाज़ है’


मुसलमान के नाम पर सियासत को चमकाने का काम बंद हो : ओवैसी


इसके साथ ही ओवैसी ने व्यंगात्मक लहजे में कहा कि दिग्विजय सिंह टेररिज्म के 'एक्सपर्ट' होंगे वे नहीं हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि मुसलमान के नाम पर सियासत को चमकाने का काम बंद होना चाहिए. ओवैसी के अनुसार दिग्विजय सिंह को उन आतंकी घटनाओं का भी जवाब देना चाहिए जो उनकी पार्टी के सत्ता में रहने के दौरान हुए थे.