Sheena Bora Murder Case: बहुचर्चित शीना बोरा हत्याकांड (Sheena Bora Murder Case) की आरोपी इंद्राणी मुखर्जी (Indrani Mukerjea) के वकील रंजीत सांगले ने दावा किया कि शीना बोरा अभी भी जीवित है और राहुल मुखर्जी और शीना बोरा 24 अप्रैल 2012 से संपर्क में हैं. मामले की सुनवाई गुरुवार (3 नवंबर) पूरी हुई. सुनवाई के बाद उन्होंने मीडिया से बात करते हुए यह घोषणा की. रंजीत सांगले (Ranjit Sangle) ने कहा,  "हम दावा करते हैं कि शीना बोरा (Sheena Bora) अभी भी जीवित है. हमारे पास इस बात के सबूत हैं कि वे सितंबर-अक्टूबर से संपर्क में थे शीना बोरा से मिलने वाले अंतिम व्यक्ति राहुल मुखर्जी (Rahul Mukherjee) था. तो राहुल मुखर्जी हमें बता सकते हैं कि वह कहां है."


उन्होंने कहा, "शीना के तथाकथित लापता होने के अगले दिन, 25 और 26 अप्रैल, 2012 को, श्यामवर रॉय और राहुल मुखर्जी के बीच दो मोबाइल फोन पर बातचीत हुई. उन्होंने 2 मई को भी उनसे संपर्क किया था. हालांकि, उन्होंने पुलिस के सामने या सीबीआई के सामने या कोर्ट में धारा के तहत अपने जवाब में ऐसा कोई जिक्र नहीं किया अगर मैंने उनसे इसके बारे में पूछा होता, तो वह कहते कि उन्हें इस तरह की बातचीत याद नहीं है."


इंद्राणी मुखर्जी के वकील का दावा


इंद्राणी मुखर्जी के वकील रंजीत सांगले ने कहा, "राहुल के शीना के साथ शादी के फर्जी विवाह प्रमाण पत्र की जिरह भी अदालत में सामने आई है. इस मामले में बहुत सारे सबूत हैं. हालांकि, राहुल जवाब देने से कतरा रहे हैं. वह जवाब दे रहा था, मुझे नहीं पता, मुझे याद नहीं है." उन्होंने कहा कि इस मामले में महत्वपूर्ण गवाह राहुल मुखर्जी ने कोर्ट में पूछे जाने वाले कई सवालों के उत्तर देने में आनाकानी की.


इंद्राणी को इस तरह पता चला जिंदा है शीना बोरा


इंद्राणी (Indrani Mukerjea) के वकील ने कहा, "राहुल मुखर्जी (Rahul Mukherjee) के मोबाइल में मिले मैसेज देखकर यह साबित होता है की शीना बोरा अभी भी ज़िंदा है." इंद्राणी के वकील (Ranjit Sangle) ने कोर्ट से मांग किया है की शीना बोरा जीवित हैं और इसकी जांच होनी चाहिए, इसी मामले के गवाह राहुल मुखर्जी से विशेष सीबीआई (CBI) की कोर्ट (Court) में क्रॉस एग्जामिनेशन किया जा रहा है. बता दें कि इसके पहले इंद्राणी मुखर्जी ने जेल से कोर्ट को ख़त लिखकर कहा था कि मुंबई पुलिस की अधिकारी आशा कोरके, जो उनके साथ जेल में थी उन्होंने इंद्राणी को बताया कि शीना बोरा ज़िंदा है.


ये भी पढ़ें- 


मोरबी हादसे की न्यायिक जांच की मांग, सुप्रीम कोर्ट 14 नवंबर को करेगा सुनवाई


Morbi Bridge Collapse: मोरबी हादसे में क्या किसी को बचा रही है सरकार?