Sanjay Raut: लोकसभा चुनाव में आए नतीजों को लेकर शिवसेना (यूबीटी) नेता संजय राउत ने एकनाथ शिंदे पर निशाना साधते हुए कहा है कि कौन शिंदे? शिंदे एलोन मस्क का बाप है क्या? शिंदे इस पर बात करें की चुनाव जीतने के लिए कितने पैसे बाटे गए, टेक्निकल बात न करे. 


रविंद्र वायकर के चुनाव जीतने को लेकर संजय राउत ने कहा कि रविंद्र वायकर को जबरदस्ती जिताया गया है. वो तो हारा हुआ आदमी है. 


EC को बताया BJP की एक्सटेंडेड कमीशन


यूबीटी सांसद संजय राउत ने कहा कि इलेक्शन कमीशन कौन? बीजेपी की एक्सटेंडेड कमीशन? अमोल कीर्तिकर को उस दिन 2 बार विजय घोषित किया गया. इसके बाद नेस्को सेंटर में वंदना सूर्यवंशी को कॉल आता है, जिसके बाद रविंद्र वायकर के रिलेटिव को काउंटिंग सेंटर में फोन लेकर घूमने लगा. 


रविंद्र वायकर को शपथ विधि से रोकने की हुई मांग


उन्होंने कहा कि हमारे दबाव बनाने के बाद एफआीआर दर्ज की गई है. 5 बार कोशिश की गई है उस फोन को बदलने के लिए. कुल मिलाकर संजय राउत ने कहा कि हमारी मांग है की रविंद्र वायकर को सांसद की शपथ विधि से रोका जाए


ये है मामला


आरोप है कि लोकसभा चुनाव की मतगणना वाले दिन गोरेगांव के नेस्को वोटिंग सेंटर में मोबाइल आदि के इस्तेमाल किए जाने पर पाबंदी होने के बावजूद रवींद्र वायकर के रिश्तेदार मंगेश पांडिलकर मोबाइल का इस्तेमाल किया था. उनका मोबाइल चुनाव आयोग कर्मचारी दिनेश गुरव ने मुहैया कराया था. इसकी शिकायत मुंबई नॉर्थ वेस्ट लोकसभा निर्वाचन की अतिरिक्त सहायक चुनाव अधिकारी सुचित्रा पाटील ने वनराई पुलिस में की थी.


इतने मिले थे वोट


चुनाव में शिवसेना (यूबीटी) नेता अमोल कीर्तिकर को 4,52,596 वोट मिले थे, जबकि रवींद्र वायकर को 4,52,644 वोट मिले थे. इसके बाद री-काउंटिंग कराई गई थी, जिसमें वायकर 48 वोटों से जीते थे. 


यह भी पढ़ें- 'छुट्टी पर क्यों चले गए थाने के इंस्पेक्टर?' 48 वोटों से जीत वाले मामले में संजय राउत का शिंदे गुट पर हमला