रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में लॉकडाउन का उल्लंघन करना एक युवक को भारी पड़ गया. युवक ने रविवार देर रात अपनी महंगी BMW कार सड़क पर दौड़ाते हुए फेसबुक लाइव किया. जिसके बाद पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर गिरफ्तारी का भी फेसबुक लाइव करवाया. उसके बाद युवक से ही फेसबुक पर पोस्ट भी करवाया.


दरअसल रायपुर का रहने वाला अभिनय सोनी रविवार रात ढाबे पर खाना लेने गया हुआ था. युवक जब वापस लौट रहा था तब उसने अपनी महंगी BMW कार सड़क पर दौड़ाते हुए फेसबुक लाइव किया. युवक के फेसबुक लाइव पर पुलिस की नजर पड़ी. जिसे पुलिस ने लॉकडाउन का उल्लंघन माना. इसके बाद बाद रायपुर पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया.


लोगों को इसका डर रहे कि उन्हें ऐसा नहीं करना है इसलिए पुलिस ने युवक की गिरफ्तारी उसके फेसबुक एकाउंट से पोस्ट करवाई. रायपुर पुलिस अधीक्षक आरिफ शेख ने इस मामले को ट्वीट करते हुए लिखा, '' कल रात एक युवक ने लॉकडाउन का उल्लंघन कर अपने फेसबुक में लाइव दिखाया. उसका नतीजा ये हुआ कि उसे आज अपनी गिरफ्तारी भी FB Live पर पोस्ट करनी पड़ी. लॉकडाउन हो, सोशल मीडिया हो या ट्रैफिक नियम सभी का पालन जिम्मेदारी से करें, वरना हम तो हैं ही.''





ये भी पढ़ें-


राष्ट्रपति ट्रंप बोले- अमेरिका में कोरोना से हो सकती हैं 70,000 मौत, हमने अच्छा काम किया


मुंबई: लाइव शो में सोनिया गांधी पर कमेंट को लेकर अर्नब गोस्वामी से 12 घंटे पूछताछ