नई दिल्ली: शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा है कि ढाई साल बाद शिवसेना का सीएम बदल दिया जाएगा ये बातें पूरी तरह अफवाह हैं. उन्होंने कहा कि जब तीन पार्टियों ने मिलकर सरकार बनाई, तो उन्होंने फैसला किया था कि उद्धव ठाकरे 5 साल के लिए मुख्यमंत्री होंगे. अब अगर कोई इस बारे में बात करता है तो ये कुछ और नहीं महज़ झूठ और अफवाह है.


दरअसल महाराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष नाना पटोले ने इशारों इशारों में सीएम बनने की इच्छा ज़ाहिर की. उन्होंने एक सभा में कहा कि कार्यकर्ता चाहते हैं मैं भी मुख्यमंत्री बनूं. हालांकि उनके इस बयान पर एनसीपी नेता नवाब मलिक ने कहा है कि सपने देखने का सभी को हक है. 


संजय राउत ने कहा, "यह विलय नहीं, बल्कि 3 दलों का गठबंधन है और सभी इस बात के लिए आज़ाद हैं कि वो अपनी पार्टी का विस्तार करें या मजबूत करें. हर चुनाव एक साथ लड़ने की हमारी कोई प्रतिबद्धता नहीं है. लोकल चुनाव में लोकल नेता फैसले लेते हैं. हम केवल लोकसभा और राज्य चुनावों के लिए रणनीति बनाते हैं."


इस बीच इस पूरे मामले में बीजेपी नेता राम कदम ने दावा किया कि महाविकास अघाड़ी सरकार में सब कुछ ठीक नहीं है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस उद्धव सरकार के कामकाज से नाराज़ है. बीजेपी के दावे पर नवाब मलिक ने पलटवार करते हुए कहा कि महाविकास अघाड़ी की सरकार 5 साल नहीं बल्कि 25 साल तक चलेगी. उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में जो अच्छे काम हो रहे हैं, उससे बीजेपी परेशान है.


Delhi Unlock 3: जानिए दिल्ली अनलॉक पार्ट 3 में किसे मिली छूट, किस पर जारी रहेगी पाबंदी