नई दिल्ली: पिछले दिनों अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप पत्नी मलेनिया ट्रंप, बेटी इवांका ट्रंप और दामाद जेरेड कुश्नर के साथ भारत दौरे पर थे. इस दौरान ट्रंप ने पूरे परिवार के साथ ताजमहल का दीदार किया. सभी ने खूब तस्वीरें भी खिंचवाईं. अब उनकी ताजमहल की तस्वीर का मीम के तौर पर खूब इस्तेमाल हो रहा है. खास बात ये है कि अपने ही मीम पर इवांका ने खास अंदाज़ में रिएक्शन भी दिया है.


बॉलीवुड एक्टर और मशहूर पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ ने भी मॉर्फ फोटो शेयर की. इस तस्वीर में दिलजीत दोसांझ इवांका ट्रंप के साथ ताजमहल के पास बैठे नजर आ रहे हैं. इसके कैप्शन में लिखा है, "मैं और इवांका. पीछे ही पड़ गई कहती कि ताजमहल जाना है ताजमहल जाना है. मैं फिर ले गया और क्या करता." इसके साथ उन्होंने मजाक वाला इमोजी भी लगाया.


अब इवांका ने भी इस ट्वीट पर रिप्लाई किया है. उन्होंने ट्वीट कर कहा, ''मुझे शानदार ताजमहल ले जाने के लिए धन्यवाद, दिलजीत दोसांझ. यह एक ऐसा अनुभव था जिसे मैं कभी नहीं भूलूंगा!''





इवांका ने उस ट्वीट पर भी रिप्लाई दिया जिसमें अभिनेता मनोज वाजपेयी को फोटो एडिट कर उनके साथ दिखाया गया है.





इवांका ट्रंप ने ट्विटर पर लिखा, ''मैं भारतीय लोगों की सराहना करता हूं.... मैंने कई नए दोस्त बनाए !!!'' बता दें कि इवांका ट्रंप ने ताजमहल दौरे की तस्वीर को अपने ट्विटर प्रोफाइल पर पिन टू टॉप कर रखा है.





PHOTOS: डॉनल्ड ट्रंप ने पत्नी के साथ किया ताज का दीदार, बेटी इवांका ने भी खिंचवाई तस्वीरें