नई दिल्ली: पाकिस्तान की तरफ से गोलाबारी में शहीद हुए महाराष्ट्र के भंडारा के मेजर प्रफुल्ल को बीती रात अंतिम विदाई दी गई. वहीं कल ही करनाल में शहीद परगट सिंह का भी अंतिम संस्कार किया गया. पाकिस्तान की इस कायराना करतूत से सेना के चार जवान शहीद हो गए थे. शहीदों के परिवार अब शहादत का बदला लेने की मांग कर रहे हैं.


कल देर रात शहीदों के शव उनके घर पहुंचे. जिसके बाद उनका अंतिम संस्कार किया गया. वहीं, भारतीय सेना ने पाकिस्तान की गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया है. भारतीय कार्रवाई में कई पाकिस्तानी बंकर तबाह हो गए.

शहीद परगट सिंह का शव देर रात उनके घर पहुंचा जिसके बाद उनका अंतिम संस्कार किया गया. शहीद मेजर मोहरकर प्रफुल्ल अम्बादास को भी देर रात अंतिम विदाई दी गई. अमृतसर में लांस नायक गुरमैल सिंह हमेशा-हमेशा के लिए पंचतत्व में विलीन हो गए.

आपको बता दें कि...शनिवार को राजौरी के केरी सेक्कटर में चार जवान शहीद हुए थे. जिनमें मेजर मोहरकर प्रफुल्ला अम्बादास, लांस नायक कुलदीप सिंह, लांस नायक गुरमैल सिंह और जवान परगट सिंह शामिल थे. अपने सपूतों की शहादत से पूरा देश गुस्से में है और हर जुबान पर सिर्फ एक ही शब्द है और वो है पाकिस्तान से शहादत का बदला.