J&K Surankote Encounter: जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) में श्रीनगर (Srinagar) के जेवान में पुलिस की बस पर आतंकियों के हमले में अबतक तीन जवान शहीद हो चुके हैं. इस हमले के 24 घंटों के अंदर भारतीय सेना ने आतंकियों से बदला लिया है. आज पुंछ के सुरनकोट (Surankote) में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच एनकाउंटर हुआ. इस एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया है. 


आतंकी के पास से एक एके-47 राइफल और चार मैगजीन बरामद


इंडियन आर्मी (Indian Army) के व्हाइट नाइट कॉर्प्स के ओर से जानकारी दी गई है कि पुंछ के सुरनकोट सेक्टर के बेहरामगला में भारतीय सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक ऑपरेशन में एक आतंकवादी को ढेर कर दिया गया. इतना ही नहीं आतंकी के पास से एक एके-47 राइफल और चार मैगजीन बरामद की गई हैं. फिलहाल मारे गए आतंकी की पहचान की जा रही है कि वह किस आतंकी संगठन से ताल्लुक रखता था.







जवान शफीक अली को दी गई श्रद्धांजलि

 

श्रीनगर आतंकी हमले में जान गंवाने वाले जम्मू कश्मीर पुलिस के जवान शफीक अली को पुलिस लाइन रियासी में आज श्रद्धांजलि दी गई. इस हमले को लेकर केंद्रीय मंत्री मुख़्तार अब्बास नक़वी ने कहा है, ''चाहे आतंकवादी हो या अलगाववादी हो उन्हें पता है कि उनके मनसूबे किसी भी तरह से सफल नहीं होंगे. आतंकवादियों की हरकत का सूद समेत जवाब हमारे सुरक्षाबल दे रहें हैं.''

 

कल हुआ था श्रीनगर में हमला

 

बता दें कि सोमवार शाम पंथा चौक क्षेत्र के जेवान में 25 पुलिसकर्मियों को ले जा रही बस पर आतंवादियों ने गोलीबारी की थी. हमले में जम्मू-कश्मीर सशस्त्र पुलिस की नौवीं बटालियन के कम से कम 14 पुलिसकर्मी घायल हो गए, जिन्हें अलग-अलग अस्पतालों में ले जाया गया. इनमें से तीन जवानों की मौत हो चुकी है.






 

यह भी पढ़ें-





Shivsena on Congress: महाअघाड़ी गठबंधन में दरार! शिवसेना ने सामना में लिखा- 'कांग्रेस की हालत जर्जर महल की तरह'


PM Modi in Kashi: काशी में आज पीएम मोदी की 'पाठशाला', 12 मुख्यमंत्री देंगे अपने काम की रिपोर्ट कार्ड, मिलेगा गुड गवर्नेंस का मंत्र