जहांगीरपुरी हिंसा को लेकर आम आदमी पार्टी की सरकार लगातार बीजेपी नेताओं पर पलटवार कर रही है. जहांगीरपुरी हिंसा के बाद वहां अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई पर आप नेता संजय सिंह ने ट्वीट के जरिये गृहमंत्री अमित शाह पर पलटवार किया. उन्होंने कहा कि बुलडोजर अमित शाह के घर पर और बीजेपी कार्यालय पर चलना चाहिए. संजय सिंह ने अमित शाह पर आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी सरकार की वजह से पूरे देश में दंगा और हिंसा फैल रही है.ऐसे में बुलडोजर गृहमंत्री के घर पर और बीजेपी कार्यायल पर चलाना चाहिए जिससे देश भर से दंगे और हिंसा को खत्म किया जा सके. 


आगे ट्वीट में संजय सिंह कहते है, "ये पार्टी गुंडों, लफंगों दंगाइयों की पार्टी है. ये सरकार न ही हिंदू की है न ही भारत माता की, ये देश के दुश्मन हैं. ऐसे में देश में दंगा रोकने का एक ही उपाय है कि बीजेपी मुख्यालय पर बुलडोजर चलाया जाए." 


इस कार्रवाई पर आप के कई नेता आग-बबूला होते दिखे. आप नेता आतिशी मार्लेना ने भी कहा, "देश भर में दंगे हो रहे हैं. जगह जगह गुंडई और लफ़ंगई हो रही है. ये सभी दंगे बीजेपी करवा रही है. हम गारंटी देते हैं, बीजेपी HQ पे बुलडोज़र चला दो, पूरे देश के दंगे रुक जाएंगे."  


दरअसल जहांगीरपुरी हिंसा के बाद आज इलाके में एमसीडी ने अवैध निर्माण पर कार्रवाई करते हुए बुलडोजर चलाए जिसके कुछ देर बाद ही सुप्रीम कोर्ट ने रोक का आदेश दे दिया. माहौल तब बिगड़ा जब कोर्ट के आदेश के बाद भी एमसीडी की ओर से लागातार कार्रवाई होते दिखी. वहीं, अब इस मामले ने राजनीतिक तूल पकड़ लिया है. आप ने खुले शब्दों में कह दिया कि, ये बुलडोजर बीजेपी हेडक्वाटर पर चला दो.


वहीं दूसरी ओर कांग्रेस नेता तारिक अनवर ने कहा, "सुप्रीम के फैसले का इंतज़ार किए बगैर ये असंवैधानिक कार्रवाई की जा रही है. पहले भी अतिक्रमण हटाए जाते थे मगर कभी ऐसे माहौल नहीं बिगाड़ा जाता था. ये सरकार माहौल बिगाड़ने का काम कर रही है." इसके अलावा कांग्रेस के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर कहा गया, बुलडोजर से सिर्फ मकान ध्वस्त नहीं हो रहे, आपका-हमारा संविधान ध्वस्त हो रहा है.  


ये भी पढ़ें-


Jahangirpuri Demolition: मस्जिद के पास चला बुलडोजर लेकिन मंदिर पर पहुंचते ही रोक दी गई कार्रवाई, लोगों ने पूछे ये सवाल


आवारा पशुओं के हमले से देश में हर रोज 3 लोगों को गंवानी पड़ रही अपनी जान