Spicejet Worker Slapped CISF Officer: एयरपोर्ट पर थप्पड़ मारने का एक और मामला सामने आया है. सुरक्षा जांच को लेकर हुई बहस के दौरान स्पाइसजेट की एक महिला कर्मचारी ने CISF के जवान को थप्पड़ मार दिया, जिसके बाद उसे गिरफ्तार किया गया. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.  


दरअसल, जयपुर एयरपोर्ट पर स्पाइसजेट की फूड सुपरवाइजर अनुराधा रानी को एक सहायक उपनिरीक्षक गिरिराज प्रसाद ने सुबह करीब चार बजे गेट पर रोका. बताया गया कि उनके पास वाहन गेट का उपयोग करने की परमिशन नहीं थी. पुलिस और CISF अधिकारियों ने बताया कि जब एयरलाइन कर्मचारियों को दूसरे गेट से जाने के लिए कहा गया तो उन्होंने सुरक्षाकर्मी को थप्पड़ मार दिया. इसके बाद अनुराधा रानी पर भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया और फिलहाल जांच चल रही है. 






यौन उत्पीड़न को लेकर कानूनी कार्रवाई करेगी एयरलाइन


हालांकि, इस मामले में स्पाइसजेट ने अपने कर्मचारियों का बचाव करते हुए कहा कि उनके साथ यौन उत्पीड़न किया गया था. स्पाइसजेट प्रवक्ता का कहना है कि कर्मचारी के पास एंट्री के लिए वैध एयरपोर्ट एंट्री पास था. इसके बाद भी CISF अधिकारियों ने उनके साथ अनुचित भाषा का प्रयोग किया. उनके साथ अवांछित व्यवहार भी किया गया. इतना ही नहीं CISF कर्मी ने महिला को ड्यूटी के बाद उसके घर आकर मिलने के लिए भी कहा. उन्होंने कहा कि स्पाइसजेट CISF कर्मियों के खिलाफ यौन उत्पीड़न के लिए कानूनी कार्रवाई कर रही है. 


घटना को लेकर CISF का क्या है कहना? 


CISF के सीनियर अधिकारी ने बताया कि महिला को अनिवार्य जांच से गुजरने के लिए कहा गया था. रोके जाने के बाद महिला गुस्से में आ गई और उसने ड्यूटी पर मौजूद CISF कर्मी को थप्पड़ मार दिया. उन्होंने ये भी बताया कि उस दौरान कोई भी महिला CISF कर्मी उपलब्ध नहीं थी. अधिकारी ने कहा कि महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. 


यह भी पढ़ें- पैरामिलिट्री में 10 फीसदी आरक्षण, भर्ती में छूट समेत अग्निवीरों के लिए सरकार का बड़ा ऐलान