नई दिल्ली: देश में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच ऑक्सीजन को लेकर हाहाकार मचा हुआ है. दिल्ली के कई अस्पताल ऑक्सीजन की कमी को लेकर लगाता कोर्ट का हाई कोर्ट का भी रुख कर रहे हैं. इस बीच शनिवार शाम जयपुर गोल्डन अस्पताल ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि उनके अस्पताल में ऑक्सीजन अब न के बराबर बची है.


अस्पताल की ओर से ट्वीट कर कहा गया है कि अगर आज रात 9 बजे तक लिक्विड मेडिकल ऑक्सीजन की सप्लाई नहीं की गई तो 200 मरीज़ों की जान मुश्किल में पड़ जाएगी.
अस्पताल ने अपने इस ट्वीट में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पीएमओ, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन, स्वास्थ्य मंत्रालय, प्रधानमंत्री नरेंद्र और दिल्ली के एलजी तक को टैग किया है.


 






आपको बता दें कि जयपुर गोल्डन अस्पताल वहीं अस्पताल है, जहां बीती रात ऑक्सीजन की कमी के चलते 25 कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत हो गई. अस्पताल प्रशासन ने बताया कि ये सभी मरीज ऑक्सीजन सपोर्ट पर थे. 


जयपुर गोल्डन अस्पताल के अलावा देश और दिल्ली के कई अस्पताल इस वक्त ऑक्सीजन की कमी से जूझ रहे हैं. कोरोना वायरस की दूसरी लहर से देश की स्वास्थ्य व्यवस्था पर बड़ा असर पड़ा है. हालांकि केंद्र और तमाम राज्य सरकारें ऑक्सीजन सप्लाई को लेकर काम कर रही हैं.