India-Lahore Love Story: पाकिस्तान की सीमा हैदर के भारत आने और भारत की अंजू के पाकिस्तान जाने की चर्चा देश में खत्म नहीं हुई थी कि अब राजस्थान से एक और चोंकाने वाला मामला सामने आ गया. राजस्थान के सीकर जिले के श्रीमाधोपुर की रहने वाली 17 साल की नाबालिग अपने प्रेमी से मिलने पाकिस्तान जाने के लिए बिना किसी दस्तावेज के जयपुर एयरपोर्ट पहुंच गई. एयरपोर्ट पर सुरक्षा जवानों ने नाबालिग को हिरासत में लेकर उसे जयपुर एयरपोर्ट पुलिस थाने को सौंप दिया.  पुलिस पूछताछ में खुलासा हुआ कि लड़की लाहौर में अपने प्रेमी से मिलने जा रही थी. 


दरअसल, शुक्रवार दोपहर को 17 साल की लड़की दो लड़कों के साथ जयपुर एयरपोर्ट पहुंची जहां उसने पाकिस्तान का टिकट मांगा. एयरपोर्ट स्टाफ ने पहले मजाक समझा, लेकिन उसके बाद लड़की ने उन्हें बताया कि वह पाकिस्तानी है. अपनी बुआ के साथ तीन साल पहले भारत आई थी. वह सीकर के श्रीमाधोपुर में रह रही थी. कुछ दिन पहले उसका बुआ से झगड़ा हो गया. इसके बाद वो बस से जयपुर पहुंच गई. लड़की के साथ मौजूद दोनों लड़कों ने पूछताछ में बताया कि लड़की जिस बस में थी, वह भी उसी बस में बैठे थे. बस में उनकी लड़की से बात हुई. वह उसे छोड़ने के लिए एयरपोर्ट तक पहुंच गए.


क्या है पूरा मामला 
लड़की ने पुलिस को पहले बताया कि वह लाहौर के पास इस्लामाबाद की रहने वाली है. इसके बाद महिला केंद्र से भी महिलाओं को बुलाकर लड़की से पूछताछ की गई. पूछताछ में सामने आया कि लड़की सीकर के श्रीमाधोपुर की रहने वाली है. पूछताछ में खुलासा हुआ कि लड़की की इंस्टाग्राम पर लाहौर के एक युवक से दोस्ती हुई थी. असलम लाहोरी नाम के युवक से उसकी दोस्ती को लगभग एक साल हो चुका है. लड़की ने बताया कि मेरी स्कूल की दूसरी लड़कियों से भी उस लड़के की दोस्ती है. पाकिस्तान के युवक ने ही लड़की का ब्रेनवाश किया और एयरपोर्ट पर जाकर उसे क्या बोलना है सिखाया था. लड़की का मोबाइल सीज कर लिया गया है. लड़की के मोबाइल को चैक किया जाएगा. 


वहीं इस पूरे मामले में लड़की के घरवालों को सूचना दे दी गई है. वे लोग भी लड़की के डॉक्युमेंट लेकर जयपुर आने वाले हैं. उन्हे भी पता नहीं है कि उनकी लड़की किसी लड़के से मिलने के लिए पाकिस्तान जा रही थी. लड़की पढ़ाई में बेहद होशियार बतायी जा रही है और उसने हाल ही में बारहवीं क्लास पास की है. जानकारी में ये सामने आया कि लड़की के पिता फौज में है हालांकि इसकी अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. एक साल पहले ये लड़की कैसे पाकिस्तानी युवक के संपर्क में आई और युवक के संपर्क में और कौन कौन लड़कियां थी इसे लेकर पुलिस छानबीन कर रही है.


यह भी पढ़ें:-


Mission 2024: नड्डा की कोर टीम में एके एंटनी के बेटे की एंट्री, 2 मुस्लिम चेहरे भी शामिल, जानें चौंकाने वाले नाम