PM Narendra Modi Wayanad Visit: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और महासचिव जयराम रमेश ने पीएम नरेंद्र मोदी के वायनाड दौरे को लेकर उन पर तंज कसा है. जयराम रमेश ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, "वायनाड गए हैं.. अच्छी बात है, लेकिन उन्हें मणिपुर भी जाना चाहिए.. रूस जाएं, यूक्रेन जाएं..."


जयराम रमेश ने आगे लिखा है कि दार्जलिंग का डेलिगेशन हमसे मिलने आया और उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री 10 साल से नहीं आए हैं, तो इसलिए उन्हें (पीएम मोदी को) हर जगह जाना चाहिए. वे नॉन बायोलॉजिकल हैं, हर कोई उन्हें सुनना चाहता है.


'इस सरकार की विचारधारा असत्यमेव जयते पर आधारित'


जयराम रमेश यहीं नहीं रुके. उन्होंने कहा कि राहुल जी के भाषण के दौरान दो बार खड़े होकर उन्होंने (पीएम मोदी ने) गुमराह करने की कोशिश की. अनुराग ठाकुर के बयान को प्रधानमंत्री ने एक्स पर शेयर किया. इस सरकार की विचारधारा असत्यमेव जयते पर आधारित है.






'10 साल में पहली बार बुलंद विपक्ष देख रहे हैं'


जयराम रमेश ने विपक्ष की एकता पर बात करते हुए कहा कि पहली बार 10 साल में आप एक बुलंद विपक्ष देख रहे हैं, एक सक्रिय विपक्ष देख रहे हैं.. ये बात सरकार को पच नहीं रही है. प्रधानमंत्री तो सदन में आते ही नहीं हैं. इसके अलावा जयराम रमेश ने विदेश नीति पर कहा कि इस मुद्दे को लेकर हममें आम सहमति है. हम इसमें सरकार के साथ हैं.


विनेश फोगाट को लेकर भी पीएम पर साधा था निशाना


इससे पहले जयराम रमेश ने पिछले दिनों पेरिस ओलंपिक के बहाने पीएम मोदी पर तंज कसा था. जब पेरिस ओलंपिक 2024 में विनेश फोगाट ने 50 किग्रा कुश्ती के सेमीफाइनल मैच में क्यूबा की युसनेलिस गुजमैन लोपेज को 5-0 हरा कर इतिहास रचा था तब जयराम रमेश ने एक्स पर एक पोस्ट में लिखा था, “विनेश फोगाट का पेरिस ओलंपिक में सिल्वर या गोल्ड मेडल पक्का है. क्या नॉन-बायोलॉजिकल  प्रधानमंत्री उन्हें कॉल करेंगे? निश्चित रूप से उन्हें बधाई देने के लिए, लेकिन इससे भी महत्वपूर्ण यह है कि उस शर्मानाक घटना के लिए माफ़ी मांगने के लिए जब महिला पहलवानों के विरोध प्रदर्शन के दौरान दिल्ली पुलिस ने उनके साथ घिनौना व्यवहार किया था?”


ये भी पढ़ें


हजारों बांग्लादेशियों ने बंगाल में की घुसपैठ की कोशिश, BSF ने खदेड़ा, बॉर्डर पर मची अफरा-तफरी