जम्मू: जम्मू में एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स ने एक ट्रक द्वारा श्रीनगर से मुंबई ले जाई जा रही 35 किलो हशीश बरामद की है. एंटी नारकोटिक्स ब्यूरो का दावा है कि अब इस नशे की खेप के बॉलीवुड कनेक्शन को भी खंगाला जाएगा.


जम्मू में एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स के एसएसपी विनय शर्मा ने बताया कि एक गुप्त सूचना के आधार पर उन्होंने जम्मू श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर जगह-जगह कई नाके लगाए. इस सूचना में कहा गया था कि नशे के तस्कर एक ट्रक के जरिए जम्मू के बाहर नशे की एक बड़ी खेप ले जाने की फिराक में हैं.


चेकिंग के दौरान श्रीनगर से आ रहे फलों से लदी एक ट्रक को रोका गया और इसी ट्रक से करीब 35 किलो हशीश बरामद की गई. एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स के मुताबिक इस हशीश को श्रीनगर से मुंबई ले जाया जा रहा था. राजस्थान नंबर की इस ट्रक को चला रहे राजस्थान के रहने वाले अली मोहम्मद और आमिर खान को गिरफ्तार किया गया है.


एंटी नारकोटिक्स ब्यूरो का दावा है कि इस हाशीष की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत करोड़ों रुपए में है और अब प्राथमिक पूछताछ के बाद इस मामले की जांच का दायरा बढ़ाकर कश्मीर से मुंबई तक किया जाएगा. एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स का दावा है कि इस खेप की बॉलीवुड कनेक्शन की भी जांच होगी और अगर इसमें बॉलीवुड का कोई एंगल निकल कर आता है, तो उसकी भी तफ्तीश की जाएगी. गौरतलब है कि जिस ट्रक से यह हशीश बरामद की गई, वह जम्मू श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर नगरोटा के पास पकड़ी गई है.


ये भी पढ़ें:
आई विटनेस का दावा- दिशा सालियान के साथ हुआ था बलात्कार, पता लगाना चाहते थे सुशांत सिंह राजपूत 

Exclusive: कृषि बिलों से MSP और मंडी खत्म नहीं होंगी, फैलाया जा रहा है भ्रम-कृषि मंत्री नरेंद्र तोमर