श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में सोमवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में चार आतंकवादी मारे गए. पुलिस ने इसकी जानकारी दी. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि दक्षिण कश्मीर स्थित शोपियां के पिंजोरा इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने इलाके में घेराबंदी एवं तलाश अभियान चलाया. इससे पहले रविवार को भी यहां पर पांच आतंकियों को मार गिराया गया था.


शोपियां जिले के पिंजोरा क्षेत्र में आज मुठभेड़ में मारे गए चार आतंकवादियों के शव बरामद किए गए हैं, इसके साथ ही भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद भी बरामद किए गए हैं. ऑपरेशन पूरा हो गया है.





उन्होंने बताया कि आतंकवादियों की तरफ से बलों के खोजी दल पर गोलियां चलाए जाने और सुरक्षा बलों की तरफ से जवाबी कार्रवाई किए जाने के बाद तलाश अभियान मुठभेड़ में बदल गया. उन्होंने बताया कि मुठभेड़ में चार आतंकवादी मारे गए.


पुलिस ने मारे गए आतंकवादियों की पहचान का खुलासा नहीं किया है और न ही उनके संगठन की जानकारी दी है. युवाओं को आतंकवादी संगठनों से जुड़ने से रोकने की नयी नीति के तहत ऐसा किया गया है. पिछले 24 घंटे में शोपियां जिले में यह दूसरी मुठभेड़ है.


जिले के रेबन इलाके में सुरक्षा बलों के साथ रविवार को हुई मुठभेड़ में हिज्बुल मुजाहिदीन के स्वघोषित कमांडर समेत पांच आतंकवादी मारे गए थे.


Unlock-1.0: आज से शर्तों के साथ देश भर में खुले धार्मिक स्थल, इन नियमों के साथ श्रद्धालु कर सकेंगे दर्शन


Unlock-1.0: आज से शॉपिंग मॉल्स में लोटेगी रौनक, मल्टीप्लेक्स रहेंगे बंद