श्रीनगर: जम्मू कश्मीर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र रैना आतंकियों के निशाने पर है. आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा उन पर आत्मघाती हमले की फिराक में है. बीजेपी के नेता और प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र राणा को खुफिया एजेंसियों की तरफ से जानकारी दी गई है की आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा उन पर आत्मघाती हमले की तैयारी
कर रहा है.


रविंद्र रैना की मानें तो उन्हें ये जानकारी खुद सुरक्षा एजेंसियों के वरिष्ठ अधिकारियों ने दी है. रैना के मुताबिक लश्कर के प्रशिक्षित आतंकी जम्मू में घुसपैठ कर चुके हैं और वह उन पर आत्मघाती हमले की फिराक में हैं. उनका दावा है कि तीन आतंकियों में से दो कश्मीर के बांदीपुरा के रहने वाले हैं जबकि एक आतंकी पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर से है. रविंद्र रैना का दावा है की सुरक्षा एजेंसियों की तरफ से उन्हें कई प्रकार की हिदायतें बरतने को कहा गया है लेकिन उन्होंने इन हिदायतों के बारे में कुछ भी बताने से इंकार कर दिया.

एबीपी न्यूज़ से बातचीत में रविंद्र रैना ने कहा कि वह भारतीय जनता पार्टी के एक कार्यकर्ता हैं और वह आतंकियों की इन धमकियों डरने वाले नहीं हैं. उन्होंने कहा कि वह और उनकी पार्टी पाकिस्तान को हर मोर्चे पर बेनकाब करेगी और वह लोगों की बेहतरी के लिए काम करते रहेंगे. रविंद्र रैना ने यह भी दावा किया कि जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटने के बाद आतंकी बौखलाए हुए हैं और उन्हें धमकी देना इसी बौखलाहट का नतीजा है. रविंद्र रैना ने कहा कि वह सुरक्षा एजेंसी द्वारा दी गई हिदायतों का पालन करेंगे और साथ ही लोगों की बेहतरी के लिए काम करते रहेंगे.

ये भी पढ़ें-

गूगल ने की मोस्ट पॉपुलर ऐप्स की लिस्ट जारी, क्या आपने कर रखा इन एप्स को इंस्टाल?

हैदराबाद गैंगरेप के आरोपियों को 10 दिन की पुलिस रिमांड, फास्ट ट्रैक कोर्ट का भी गठन