श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच सुबह से लगातार फायरिंग हो रही है. खबर है कि वहां सुरक्षाबलों के जवानों ने 2 आतंकियों को घेर रखा था. हालांकि, खबरों के मुताबिक फायरिंग के दौरान आतंकी वहां से फरार हो गए हैं. फायरिंग अभी रुकी हुई है और जवानों ने सर्च आपरेशन जारी कर दिया है.


सुरक्षा एजेंसियों को इमाम साहिब इलाके में 2 आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी. इस जानकारी के बाद जवानों ने उस जगह को चारों तरफ से घेर लिया. अपने आपको सुरक्षबलों के बीच घिरता देख आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी. इसके बाद सुरक्षाबलों ने आतंकियों को फायरिंग का मुंहतोड़ जवाब दिया और दोनों तरफ से अंधाधुंध फायरिंग की गई.


इससे पहले दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा जिले में सुरक्षाबलों ने दो स्थानों पर कासो चलाया. इस दौरान उस जगह पर हिंसा भड़क गई और युवाओं ने जवानों पर पथराव करना शुरू कर दिया. माहौल पर नियंत्रण पाने के लिए जवानों ने आंसू गैस के गोले दागे. सुरक्षाबलों के जवानों ने शनिवार रात को छापा मारकर आठ पत्थरबाजों को गिरफ्तार किया था.


पुलवामा जिले के गुदूरा और अरिहाल गांव में भी आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिलने पर जवानों ने तलाशी ली. इससे आक्रोशित वहां के लोग सड़क पर उतर आए और उन्होंने सुरक्षाबलों पर खूब पथराव किया. सुरक्षाबलों ने बाद में दोनों ही स्थानों पर आतंकियों के सुराग न मिलने पर कासो स्थगित कर दिया.


यह भी पढ़ें-


शादी के तुरंत बाद दूल्हे को उठा ले गई पुलिस, मोबाईल चोरी का है आरोप

पंजाब: कैबिनेट की बैठक आज, उठ सकता है सिद्धू के इस्तीफे का मुद्दा

देखें वीडियो-